Hindi

इस एक्टर के साथ रातें गुज़ारना श्रद्धा कपूर को पड़ा महंगा, पापा शक्ति कपूर नें बाल पकड़ कर घसीटा

बॉलीवुड में अक्सर ही फिल्मों सितारों के बीच लव एंड वॉर का गेम चलता ही रहता है ये कोई नई बात नही है किसी जोड़े के बीच लव अफेयर के चर्चे चलते हैं तो किसी जोड़े की बीच ब्रेकअप की खबरें भी लगातार मीडिया की सुर्खियां बटोरती हैं। बॉलीवुड सितारों के प्यार के किस्से भी काफी दिलचस्प होते हैं। आइए जानते हैं एक ऐसी ही प्रेम कहानी के बारे में फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर की प्रेम कहानी के बारे में जानिए।

हालही में 9 जनवरी को फिल्मेकर फरहान अख्तर का बर्थडे था। अपने पापा की वजह से श्रद्धा नें फरहान से जो दूरियां बढ़ा लीं थीं वो अब फिर से कम होने लगी हैं। जी हां श्रद्धा नें फरहान  के बर्थडे पर उन्हें ना केवल विश किया बलकी प्यारा सा बर्थडे मैसेज भी किया।

श्रद्धा नें फरहान अख्तर को अपने सोशल मीडिया अकांट पर जहां पहले अनफोलो कर दिया था वहीं उन्हें बर्थडे विश करने के साथ ही एक बार फिर से फोलो करना शुरू कर दिया है। अब ये सब देखकर तो आप समझ ही सकते हैं कि श्रद्धा और फरहान एक बार फिर से एक दूसरे के करीब आने लगे हैं और श्रद्धा के पापा भी अब इस मामले में सख्ती बरतने की बजाय नरम रूख अपना रहे हैं।

हालही में अपना 43 वां जन्मदिन मनाने वाले फरहान और श्रद्धा के रिश्ते को लेकर उस दौरान खबरें आनी शुरू हो गईं जब श्रद्धा कई बार फरहान के घर से देर रात बाहर आती दिखाई दीं मीडिया में खबरें भी आईं की फरहान और श्रद्धा लिवइन रिलेशन में रह रहे हैं। इस तरह की खबरों के बाद श्रद्धा के पापा शक्ति कपूर नें श्रद्धा को फरहान से दूर रहने की शख्त हिदायत दी थी।

बीते साल दिसंबर में श्रद्धा और फरहान को लेकर उस वक्त बवाल मच गया, जब एक एंटरटेंमेंट वेबसाइट के मुताबिक  फरहान के बांद्रा स्थित घर में श्रद्धा उनके साथ मौजूद थीं और अचानक श्रद्धा का बाल पकड़कर शक्ति कपूर उन्हें घर ले गए।
 
इन सब ड्रामे के बाद श्रद्धा कपू नें फरहान अख्तर से दूरियां बना लीं यहां तक कि श्रद्धा नें फरहान को सोशल साइट पर भी अनफोलो कर दिया यही नही जब फरहान के साथ श्रद्धा को पटना मैराथन में स्टेज शेयर करने को कहा गया श्रद्धा नें तब भी साफ इंकार कर दिया था । 
गौरतलब है कि  श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर एक साथ पहली बार फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ में नज़र आए थे इस फिल्म के सेट पर ये दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। खबरों की मानें तो श्रद्धा का यूं फरहान के करीब जाना और दोनों की बढ़ती नजदीकियां श्रद्धा की फैमिली को बिलकुल पसंद नही थी और यही वजह रही की शक्ति खुद श्रद्धा को फरहान के घर से आधी रात को लेकर आए थे 

Related Articles

Back to top button