Hindi

इस अभिनेत्री की हुई दिन दहाड़े हत्या,वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

खूबसूरत और पॉपुलर पाकिस्तानी अभिनेत्री और सिंगर सुमबुल खान की दो महीने पहले सबके सामने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। इस पाकिस्तानी सिंगर और अभिनेत्री की मौत पाकिस्तान के मरदान में उस दौरान हुई थी जब सुमबुल को एक प्राइवेट पार्टी में परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया। लेकिन सुमबुल पार्टी में परफॉर्म करने से इंकार कर दिया इस वाकया के बाद सुमबुल के घर में घुसकर दिनदहाड़े गोलियों से छल्ली कर दिया गया।

दरअसल सुमबुल के मना करने के बाद भी तो आरोपी उनके घर के भीतर घुस आए और उन्हें जबरदस्ती पार्टी के लिए ले जाने लगे। खुदको बचाने के चक्कर में सुमबुल घर से भागने की कोशिश करने लगीं लेकिन इसी दौरान आरोपी नें उन्हें  गोली मार दी। इन आरोपियों में से एक आरोपी एक आरोपी नें कई बार गोलियां चलाईं, जिससे फौरन उनकी मौत हो गई.  इनमें से एक आरोपी का नाम नईम खट्टर बताया जा रहा है जो पूर्व पुलिस ऑफिसर रह चुका ह। बहरहाल पुलिस ऑफिसर सईद खान नें इस घटना की जानकारी देते हुए बताया की वो जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे।

तीन आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया दो आरोपी अभी भी फरार हैं।

आपको बता दें की पाकिस्तान की खूबसूरत अभिनेत्री और सिंगर सुमबुल इकबाल खान का जन्म 30 अगस्त 1992 को  कराची में हुआ  25 वर्षीय सुमबुल नें बेहद कम उम्र में ही सिंगिंग और एक्टिंग लाइन में काम करना शुरू कर दिया था

सुमबुल नें अपने एक्टिंग करियर के दौरान मेरे ख्वाब रेजा रेजा, दिल ए-एबद, राजू रॉकेट जैसे कई टीवी शोज़ में काम किया है। बेतहासा हुस्न की मल्लिका सुमबुल सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर और एक्टिव थीं सुमबुल की फैन फोलोविंग भी काफी ज्यादा थी।

 

Related Articles

Back to top button