Hindi

शूटिंग के दौरान लीक हुआ फिल्म का सीन को एक्टर एडम के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखीं प्रियंका

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा  बेवाच के बाद एक बार फिर से  एक और हॉलीवुड फिल्म में जल्द ही नज़र आएंगी प्रिंयका की फिल्म बेवाच भले ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाई लेकिन प्रियंका को अपनी इस फिल्म से बेहद उम्मीदें हैं अमेरिकी शो क्वांटिको और हॉलीवुड फिल्म बेवाच के बाद पीसी अब विदेशी सरजमीन पर एक बार फिर से अपने देश का नाम रोशन करने की तैयारी में  हैं। हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकीं प्रियंका ‘बेवॉच’ और ‘अ किड लाइक जेक’ के बाद वो अपनी तीसरी फिल्म ‘इसिंट इट रोमांटिक ‘की शूटिंग भी कर रहीं हैं।

बॉलीवुड फिल्मों में आपने प्रियंका को कई बॉलीवुड एक्टर के साथ रोमांस करते देखा होगा लेकिन हॉलीवुड की रोमांटिक फिल्म इसिंट इट रोमांटिक में प्रियंका के ऐसे बोल्ड और हॉट रोमांस आपने इससे पहले यकीनन कभी नही देखे होंगे। प्रियंका और हॉलीवुड एक्टर एडेम के इस हॉट रोमांस को देख अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाएंगे ।

वैसे ऐसा पहली बार नही है की प्रियंका  नें इतना बोल्ड सीन किया है इससे पहले  अमेरिकी शो क्वांटिको और हॉलीवुड  फिल्म बेवाच में भी पीसी इस तरह के हॉट रोमांटिक अवतार में दिखाई दी हैं ।

हालाकि इस सीन को लेकर आप जैसा सोच रहे हैं वैसा कुछ नही है दरअसल फिल्म के इस सीन में प्रियंका टेबल पर बैठी खाना खा रही होती हैं की इसी दौरान उनके गले में कुछ फस जाता है और मौके पर पीछे से फिल्म के हीरो एडम आकर उनकी जान बचाते हैं एडम प्रियंका को इस तरह से पकड़ते हैं की सीन को देखकर किसी को भी यह लग सकता है की फिल्म का ये सीन बोल्ड रोमांस से भरा हुआ है इसिंट इट रोमांटिक फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म का ये सीन लीक हो गया जिसका वीडियो किसी नें यूट्यूब पर अपलोड कर दिया है । फिल्म का ये सीन  देखने में काफी आपत्तिजनक लगता है।

प्रियंका के बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो पीसी जल्द ही संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म गुस्ताखियां में नज़र आने वाली हैं हालाकि अब तक इस फिल्म में हीरो कौन होगा ये सस्पेंस बना हुआ है इसके अलावा सोर्सेस से मिली जानकारी के मुताबिक प्रियंका भारत की पहली महिला अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला पर बन रही बायोपिक में भी दिखाई दे सकती हैं पीसी हमेशा से ही कल्पना चावला की बायोपिक करना चाहती थीं।

 

Related Articles

Back to top button