Hindi

इश्कबाज़ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स अनिका अका सुरभी चंदना नें फैंस के नाम लिखा एक प्यारा सा लेटर देखें

इश्कबाज़ ने पूरे किए 500 एपिसोड सेट पर इश्कबाज़ टीम ने मनाया जश्न नक्कुल और सुरभी समेत सभी नें फैंस को कहा शुक्रिया। स्टार प्लस के शो इश्कबाज़ ने हालही में 500 एपिसोड पूरे किए हैं शो में तीन भाइयों का एक दूसरे के लिए प्यार और पूरे परिवार को एकजुट रखने की कोशिश के साथ ही अनिका और शिवाय की लव स्टोरी नें दर्शकों का दिल जीत लिया है।

https://www.instagram.com/p/Bggd6pJHpkY/?hl=en&taken-by=nakuulmehta

अनिका और शिवाय की शानदार कैमेस्ट्री ऑडियंश को बखूबी पसंद आ रही है। इस खास मौके को और खास बनाने के लिए शो के लीड एक्टर शिवाय सिंह ओबेराॉय उर्फ नकुल मेहता नें हालही में सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कीं तो वहीं ऐसे में अनिका अका सुरभी चंदना भला कैसे पीछे रहतीं सुरभी नें भी अपने बिज़ी शेड्यूल से कुछ वक्त निकालकर शो के फैंस के लिए एक बेहद ही प्यारा सा इमोशनल लेटर लिखा और उसे फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

https://www.instagram.com/p/BeAJCpAHCsr/?hl=en&taken-by=officialsurbhic

सुरभी नें अपने इस लेटर में शो से जुड़े हर एक सदस्य और टीम का शुक्रिया अदा किया इसी के साथ ही फैंस का शुक्रियाअदा करते हुए कहा कि फैंस के प्यार और इश्कबाज़ की पूरी टीम की मेहनत की वजह से शो आज 500 एपिसोड पूरा कर सका है।

https://www.instagram.com/p/BgeS_bxnhIt/?hl=en&taken-by=officialsurbhic

इतना ही नही सुरभी नें यह भी कहा की फैंस के प्यार की बदौलत यह शो अभी 1000 एपिसोड्स भी जल्द पूरा करेगा। और इश्कबाज़ लंबे समय तक चलता रहेगा आपको याद होगा की कि कुछ समय पहले ही सुरभी चंदना नें एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान यह बात कही थी कि इश्कबाज़ नें उन्हें और उनकी एक्टिंग को एक नई पहचान दी है और वो अपने इस शो को किसी भी मामले में फिल्मों से कम नही समझतीं।

https://www.instagram.com/p/BODPBfVgGcS/?hl=en&taken-by=officialsurbhic

इश्कबाज़ में अनिका के किरदार के बारे में भी बात करते हुए सुरभी नें कहा था की आज कल की लड़कियों को अनिका की तरह बिंदास और तेजतर्रार होना चाहिए जो हर मुश्किल का सामना करके अपने परिवार का ख्याल रखती है और हर गलत बात का विरोध करती है।

 

Related Articles

Back to top button