Hindi

इश्कबाज़ के सेट पर अपने ऑनस्क्रीन भाई की टीचर बनीं सुरभी चंदना सेट पर होमवर्क पूरा करवाती दिखीं

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल इश्कबाज़ काफी लंबे समय से दर्शकों का लोकप्रिय शो बना हुआ है इश्कबाज़ में दर्शकों को अनिका अका सुरभी चंदना और शिवाय सिंह ओबेरॉय अका नकुल मेहता की ऑनस्क्रीन जोड़ी तो दर्शकों के दिलों पर राज कर ही रही है लेकिन अनिका और शिवाय के अलावा इस शो में एक और छोटा सा नन्हां किरदार है जिसे दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं ये किरदार कोई और नही बलकी अनिका का नन्हां भाई साहिल है जो सीरियल में अपाहिच है और अनिका अपने भाई से बेहद प्यार करतीं हैं।

आपको बता दें की शो में साहिल का किरदार निभा रहे चाइल्ड आर्टिस्ट का नाम आर्यन प्रजापति है आर्यन रील लाइफ में ही नही रियल लाइफ में भी अनिका अका सुरभी चंदना को अपनी बड़ी बहन मानते हैं। इतना ही नही सुरभी चंदना भी आर्यन को अपना छोटा भाई मानती हैं और उनका काफी खयाल रखती हैं।

इसी लिए शूटिंग के बाद जब भी समय मिलता है तो सुरभी आर्यन का होमवर्क कराने में जुट जाती हैं और सेट पर ही उनकी पढ़ाई करवाती हैं। शूटिंग के दौरान सेट पर सुरभी आर्यन का काफी खयाल रखतीं हैं और उनके साथ ही अपना अधिकतर समय बिताना पसंद करतीं हैं।

https://www.instagram.com/p/BHuKG0YhxJs/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_profile_upsell_test

सुरभी आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इतना ही नही सुरभी नें आर्यन के साथ भी कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अपने ऑनस्क्रीन भाई की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसके साथ ही सुरभी नें एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया था। सुरभी नें अपने कैप्शन में लिखा है हमे एक दूसरे के साथ सीन करना काफी अच्छा लगता है इतना ही नही सुरभी नें साथ ही यह भी कहा की ये छोटा पैकेट काफी ज्यादा टैलेंटेड है। सुरभी और नकुल का ये शो टॉप टीआरपी रेटिंग्स में अब भी लगातार बना हुआ है।

 

 

Related Articles

Back to top button