Hindi

इश्कबाज़ एक्टर नकुल मेहता को लेकर प्रोड्यूसर गुल खान का खुलासा जानें

स्टार प्लस के पॉपुलर शो इश्बाज़ के लीड एक्टर शिवाय सिंह ओबेरॉय उर्फ नकुल मेहता को लेकर कुछ समय पहले ही खबरें आईं थीं की नकुल नें इश्कबाज़ के स्पिन ऑफ कुंडली भाग्य में काम करने को लेकर सीरियल के निर्माताओं से ज्यादा पैसे की मांग की है और अपनी मांग पूरी ना होने पर नकुल दिल बोले ओबेरॉय शो को छोड़ सकते हैं।

लेकिन हालही में शो की निर्माता गुल खान नें इस बात का खुलासा करते हुए ये बात साफ कर दी है की नकुल नें ना ही तो सैलरी बढ़ाने की मांग की है और ना ही वो शो छोड़ रहे हैं ।

आपको पता होगा की इश्कबाज़ के स्पिन ऑफ दिल बोले ओबेरॉय के बंद होने की खबरें भी काफी लंबे समय से चल रही हैं और इसकी वजह माना जा रहा था की शो में ओमकारा और गौरी से ज्यादा अनिका और शिवाय की लव स्टोरी को दिखाया जा रहा है जिसकी वजह से शो नकुल नें सैलरी बढ़ाने की मांग की है नकुल के साथ ही बाकी के स्टार कास्ट भी ज्यादा पैसे की डिमांड कर रहे हैं।

लेकिन हालही में गुलखान नें इन सभी बातों को अफवाह बताते हुए दिल बोले ओबेरॉय मामले पर भी खुलकर बात की है गुलखान नें कहा है की हां ये बात सच है की दिल बोले ऑबेरॉय और इश्कबाज मर्ज होने जा रहा है दिल बोले ओबेरॉय ऑफ एयर इस लिए हो रहा है क्योंकि दिल बोले ओबेरॉय और इश्कबाज एक साथ दो -दो शोज़ की शूटिंग करना स्टार्स और शो मेकर्स के लिए काफी हैक्टिक हो रहा है साथ ही इसका असर शो की टीआरपी पर भी पड़ रहा है ।

और इसी लिए दिल बोले ओबेरॉय को बंद करने का फैसला लिया गया है इतना ही नही नकुल के बारे में गुल का कहना है की दिल बोले ओबेरॉय किसी एक कलाकार की वजह से नही बलकी तीनों ओबेरॉय भाईयों की वजह से चल रहा था और इश्कबाज और दिल बोले ओबेरॉय दोनों ही शोज़ में शिवाय ओमकारा और रूद्र तीनों किरदार महत्वपूर्ण हैं । बहरहाल कारण जो भी है लेकिन दिल बोले ओबरॉय के फैंस ये खबर पढ़ने के बाद थोड़े दुखी तो जरूर होंगे ।

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button