Hindi

इन 4 खूबसूरत एक्ट्रेस नें पति के प्यार के लिए कर ली दूसरी शादी

आम आदमी हो या बॉलीवुड सितारे शादी किसी भी आम आदमी की ज़िन्दगी में काफी महत्व रखती है शादी ज़िन्दगी का सबसे अहम और गंभीर फैसला होता है जिंदगी भर के इस रिश्ते को निभाने की कमिटमेंट इसे और दिलचस्प बना देती है इसी लिए शादी हमेशा सोच समझ कर ही करनी चाहिए। लेकिन जिंदगी के इस रिश्ते में कभी-कभी गलत हमसफर चुनने की गलती हो जाती है। जिसकी वजह से उनकी शादी कामयाब नही रह पाती आइए जानते हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में जिन्होनें हमसफर चुनने में गलती कर दी और फिर प्यार के लिए दूसरी शादी की।

 टीवी और फिल्म अभिनेत्री श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी भोजपुरी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद छोटे पर्दे पर भी कसौटी जिंदगी की समेत कई टीवी शोज़ का हिस्सा रहीं। बिग बॉस विनर रह चुकीं श्वेता तिवारी नें कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। गौरतलब है कि श्वेता नें भोजपुरी हीरो राजा चौधरी से महज़ 18 साल की उम्र में ही शादी की थी। लेकिन श्वेता और राजा की शादी ज्यादा लंबे समय तक नही चल सकी। श्वेता  तिवारी ने राजा चौधरी पर आरोप लगाए थे कि राजा चौधरी उनके साथ मार पीट करते हैं जिसके बाद राजा चौधरी और श्वेता का साल 2012 में तलाक हो गया। राजा चौधरी से तलाक के बाद श्वेता नें अभिनव कोहली के साथ शादी की।

नीलिमा अजीम

शाहिद कपूर की माँ नीलिमा अजीम ने टीवी और फिल्म एक्टर पंकज कपूर से शादी की थी लेकिन नीलिमा और पंकज कपूर की शादी भी ज्यादा समय तक नही टिक सकी और पंकज कपूर से नीलिमा नें जल्द ही तलाक ले लिया था तलाक के बाद नीलिमा नें फिल्म और टीवी अभिनेता राजेश खट्टर से शादी की थी नीलिमा और राजेश खट्टर के बेटे इशान खट्टर हैं। राजेश और नीलिमा की शादी भी कुछ समय बाद टूट गई जिसके बाद नीलिमा नें अपने बचपन के दोस्त रजा अली खान के साथ तीसरी शादी की।

योगिता बाली

फिल्म अभिनेत्री योगिता बाली नें भारतीय सिनेमा के सदाबहार एक्टर किशोर कुमार के साथ शादी की थी  योगिता बाली किशोर कुमार की तीसरी पत्नी थीं। लेकिन कुछ खास वजहों से योगिता बाली और किशोर कुमार की शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक सकी  किशोर कुमार से तलाक लेने के बाद योगिता बाली नें फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से शादी कर ली। खबरों की मानें तो योगिता से शादी के बाद मिथुन का अफेयर श्रीदेवी के साथ रहा।

नीलम कोठारी

पेशे से ज्वैलरी डिज़ाइनर नीलम कोठारी नें बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया नीलम 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल रहीं और कई बड़े-बड़े सुपर स्टार्स के साथ नीलम नें काम किया आपको बता दें की नीलम कोठारी नें लंदन के एक बिज़नेसमैन से शादी की थी। लेकिन दोनों की शादी ज्यादा समय तक नही चल सकी कुछ सालों बाद ही नीलम कोठारी नें फिल्म अभिनेता समीर सोनी से शादी की।

Related Articles

Back to top button