Hindi

इन विदेशियों के दिल की धड़कन बनीं ये देसी हिरोइनें जानिए

फरवरी यानी प्यार का महीना जी हां वैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है ऐसे में हर जगह हवाओं में प्यार की बयार चल रही है ऐसे में बॉलीवुड इससे अछूता कैसे रह सकता है भला कहते हैं जब किसी को किसी से अपने दिल की बात कहनी हो या अपने प्यार का इज़हार करना हो तो 14 फरवरी को आने वाला वैलेंटाइन डे से अच्छा कोई दूसरा मौका नही हो सकता तो आइए जानते हैं की बॉलीवुड की ऐसी हसीनाओं के बारे में जो देसी नही बलकी बन गईं विदेशियों के दिल की धड़कन इन हसीनाओं के लिए सात समंदर पार कर आए इनके हमसफर इनके प्यार।

जब खूबसूरत अभिनेत्री श्रिया सरन को हुआ रूसी से प्यार

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री श्रिया सरन टॉलीवुड में ही नही बॉलीवुड में भी जाना माना नाम हैं श्रिया सरन कुछ समय पहले अजय देवगन के साथ बॉलीवुड में नज़र आ चुकी हैं। खबरों की मानें तो श्रिया जल्द ही राजस्थान में अपने रूसी बॉयफ्रेंड के साथ शादी कर सकती हैं।

इलियाना डिक्रूज़ को हुआ एंड्रयूज़ नीबोन से प्यार

इलियाना डिक्रूज़ की एक्टिंग का जलवा तो आप टॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों जगह पर देख चुके हैं इलियाना हालही में अजय देवगन के साथ हिंदी फिल्म बादशाहों में नज़र आईं थीं इलियाना तो लाखों दिलों की धड़कन हैं लेकिन इलियाना का दिल धड़का ऑस्ट्रेलिया के एंड्रयूज़ नीबोन के लिए। नीबोन पेशे से फोटोग्राफर हैं खबरों की मानें तो इलियाना और नीबोन जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

 जीन गुडएनफ़ को प्रीति जिंटा नें बनाया अपना हमसफर

प्रीति जिंटा नें गुपचुप तरीके से अचानक से विदेशी बिज़नेस टाइकून जीन गुडएनफ़ से राज्सथानी स्टाइल में शादी कर ली हालही में प्रीति जिंटा की प्रेगनेंसी की खबरें भी आईं थीं।

सेलीना जेटली नें दुबई के बिज़नेस मैन पीटर हॉग से शादी रचाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलीना जेटली भले ही काफी लंबे समय से दूर हैं लेकिन किसी ना किसी वजह से मीडिया की सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं सेलीना जेटली नें दुबई के बिज़नेस टाइकून पीटर हॉग से शादी की कुछ समय पहले ही सेलीना नें दो जुड़वा बच्चों को जन्म भी दिया था लेकिन सेलिना के एक बेटे की मौत हो गई आपको बता दें उनके तीन बेटे हैं।

 

Related Articles

Back to top button