Hindi

इन एक्ट्रेस की शादी के कई सालों बाद भी नही हुई कोई औलाद, एक एक्ट्रेस ने की सबसे बड़े सुपरस्टार से शादी !

बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपनी प्रोफेशनल लाइफ में सब कुछ मिलता है नाम पैसा, शोहरत, इसके अलावा शादी के लिए लड़को की लाइन लग जाती है. मगर जरुरी नही की सभी की शादी सफल हो, किसी की शादी टूट जाती है तो किसी के शादी तो नही टूटती है मगर बच्चों का सुख नही मिलता है.

आज हम ऐसे ही कुछ एक्ट्रेस की बात करने वाले हैं जिनकी अब तक कोई औलाद नही हो पायी है.

शायरा बानो 

60 के दशक में अपनी खूबसूरती बॉलीवुड  एक्ट्रेस शायरा बानो ने साल 1966 में हिंदी फिल्मो के महान एक्टर दिलीप कुमार से शादी की थी.

शादी के 50 साल  से भी ज्यादा होने के बाद भी  ये एक्ट्रेस बेओलाद है. इन दोनों की कोई औलाद क्युन्न्ही हुई इस पर  दिलीप कुमार या शायरा बानो दोनों कभी भी कुछ  नही कहा है.

जयाप्रदा  

अपने जमाने  में अपनी एक्टिंग से दर्शको को दीवाना बनाने वाली फैमस एक्ट्रेस जयाप्रदा की शादी 22 जून साल 1986 में प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा से शादी की थी,

इनकी शादी को  32 साल हो चुके हैं। उन्होंने शादी के इतने साल बीत जाने के बाद जयाप्रदा की कोई   माँ  नहीं बन सकी  है।

शबाना आज़मी 

अपने ज़माने की फैमस बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आज़मी ने साल 1984 में बॉलीवुड के जाने-माने लेखक और संगीतकार जावेद अख्तर से शादी की थी.

इनकी शादीको 34 साल बीत हो चुके  हैं, लेकिन आज भी वे मा नही बन पाई है, हालाँकि जावेद अख्तर के बच्चे फरहान अख्तर और जोया अख्तर पहली बीवी हनी इरानी से है

संगीता बिजलानी 

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान  की प्रेमिका  रह चुकी संगीता बिजलानी को भी बच्चे का सुख नहीं मिला है। उन्होंने साल 1996 में पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी.

लेकिन उनका साल 2010 में तलाक हो चुका है। शादी के इतने सालों तक बंधन में बंधने के बावजूद वह मां नहीं बन सकी थी

विद्या बालन 

विद्या बालन ने 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है शादी के 6 साल बाद भी अभी तक विद्या की कोई औलाद नही हुई है,

हो सकता है की विद्या अभी अपने कैरीयर को ज्यादा महत्व दे रही हो. और आगे फ्यूचर में इनकी कोई औलाद हो.

Related Articles

Back to top button