Hindi

इन अभिनेत्रियों के साथ रहे ऋतिक रोशन के अफेयर जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन नें अपने  फ़िल्मी करियर की शुरुवात  फिल्म कहो ना प्यार है के साथ की थी। ऋितिक की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट रही  जिसे  ऋितिक के पिता नें डायरेक्ट किया। फिल्म कहो न प्यार है, के रिलीज़ के  फौरन बाद ऋतिक ने अपनी गर्ल फ्रेंड सुजैन खान से शादी कर सबको हैरान कर दिया। उन्ही दिनों कहो न प्यार है कि को- स्टार अमीषा पटेल के साथ भी ऋितिक का नाम जोड़ा जा रहा था ऋितिक नें भले ही अपनी लॉंग टाइम गर्लफ्रेंड सुजैन के साथ जल्द शादी कर ली थी लेकिन इसके बाद भी कई बॉलीवुड हसीनाओं के साथ अफेयर की खबरों के चलते बॉलीवुड के ये सुपर हीरो मीडिया की सुर्खियों में रहे।
 बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के साथ ऋितिक के अफेयर के चर्चे रहे।
अमीषा पटेल
जैसी की हम सब जानते है की ऋतिक   रोशन अपने बचपन के  प्यार सुससाने खान से उनकी पहली मूवी कहा हो न प्यार के बाद  शादी  करली थी । लेकिन कहा हो ना प्यार में  ऋतिक  और अमीषा की केमिस्ट्री  इतनी खरीब दिखी की उन्दोनो  की अफेयर  की खबरे भी सामने आने लागे । कहा ये भी जा रहा था की अमीषा और ऋतिक रोशन  सेट पे बहुत खरीब नज़र आते थे ,जो इस बात के  तरफ इशारा करती थी की  ह्रितिक  अमीषा से पूछना चाहते है  कहो न प्यार है । लेकिन ये खबरें  जयदा  दिन तक सुर्खिया नहीं बटोर पाई और एक साल बाद ऋतिक
यादें मूवी में करीना के साथ रोमांस करते हुए नज़र आए।
करीना कपूर खान
2003  ऋतिक  और  अभिनेत्री करीना  यादें  मूवी में साथ नज़र आए थे ,दोनों की केमिस्ट्री ने बॉलीवुड में  धमाका मचा दी ,ये दोनों फिल्म यादें  में साथ रोमांस करते हुए भी नज़र आए । और शूटिंग के टाइम दोनों को बहुत ही खरीब देखा जाता था ,और खबरे ये भी आ रही थीं की दोनों एक दुसरो के लिए फील  भी करने लगे थे। बल्कि इनकी अपकमिंग  मूवी मैं  प्रेम की दीवानी तक पहुंच चुकी थी। लेकिन करीना कपूर के फॅमिली को करीना का ऋतिक  के साथ रहना पसंद नहीं था और उन्होंने करीना  को ऋतिक  से दूर होने को कहा ,  सिर्फ करीना के  फॅमिली ही नहीं बल्कि ह्रितिक  की माँ पिंकी ने भी ऋतिक  को  करीना  से दूरिया बनाने को कह।
बारबरा  मोरी 
 2010  में काइट्स  मूवी की रेअलीसे के दौरान मेक्सिकन ब्यूटी बारबरा मोरी के साथ ह्रितिक  के  सम्बंद काफी कंट्रोवर्सी क्रिएट  कर रहे थे । ।उन दोनों की केमिस्ट्री दर्शको को इतनी  पसंद आई  जो की ऋतिक और  सुससाने के रिश्ते को भी भरी पढ़ गयी.दरहसल ये रूमर्स उनकी शादी शुदा और दो बच्चे  पर भी असर करने लगी थी.उन्ही दिनों बारबरा ने ऋतिक  की तारीफ करते हुए एक स्टेटमेंट भी दिया जहाँ  उन्होंने कहा की ऋतिक  बहुत ही हैंडसम है,और बहुत ज़्यदा स्वीट भी है ,उनका दिल बहुत साफ़ है जिससे कोई भी लड़की उनके प्यार में पढ़ जाएगी। इस स्टेटमेंट ने जैसे कंट्रोवर्सी  की गलियारों में आग ही लगा दी। अब इस बात में कितनी सच्चाई थी उसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया। लेकिन दाल में कुछ काला जरूर दिखाई दिया ।
कंगना रनौत
अभिनेत्री कंगना रनौत   काइट्स मूवी  के शूटिंग के दौरान ह्रितिक की दोस्त बानी।  ,लेकिन ये दोस्ती प्यार में इतने जल्दी बदल जायेगा किसीको इसका अंदाजा भी नहीं था। बल्कि खबरें  तो ये भी आ रही थी की क्र्रिश ३ मूवी के शूटिंग के वक़्त ये दोनों रेलशनशिप में भी थे.लेकिन नजाने ऐसा  क्या होगया की ये दोनों को अपने रिश्ते तोड़ने के लिए  कोर्ट तक जाना पढ़ा  ,जी हा  हम आपको बता दे अभिनेत्री कंगना रनौत  ऋतिक  के ऊपर एक केस दर्ज की दी  थी जिसका जवाब  ऋतिक  ने भी मुंबई पुलिस में कंगना के खिलाफ  एक केस दर्ज   करके दिया ,जहा ये बात का खुलासा हुआ की सीक्रेट ईमेल दौरा ऋतिक  कंगना से बात करने की कोशिश करते थे.काफी दिन तक ऋतिक  को कोर्ट के चक्कर भी  काटने पढ़े  और वो अब सिंगल है।
अगर हम ऋतिक  की अपकमिंग फिल्मो के बारे में बाते करे तो इस क्रिश्मस में क्र्रिश ४ आसक्ति है.

Related Articles

Back to top button