Hindi

इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैंं जैकलीन फर्नांडिस, हैरान हो जाएंगे आप

सलमान खान स्टारर फिल्म “रेस 3” को भले ही समीक्षकों ने फ्लॉप करार दे दिया लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल रही सलमान खान की फिल्म “रेस 3” भाईजान के चाहने वालों ने इस बात को साबित कर दिया कि वो अपने चहिते सितारे सलमान खान से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं।

फिल्म “रेस 3” में सलमान खान के अलावा बॉबी देओल अनिल कपूर और जैकलीन फर्नांडिस ने भी अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया। आज के समय में बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है जैकलिन फर्नांडीज का नाम।

श्रीलंका की रहने वाली अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का जन्म 11 अगस्त 1985 को हुआ है। 2006 में जैकलिन को श्रीलंका यूनिवर्स का खिताब हासिल हुआ था। अभिनेत्री के चार भाई बहनों में सबसे छोटी हैं। फिल्मों में आने से पहले वो न्यूज़ होस्ट करती थींं। ऑस्ट्रेलिया से अभिनेत्री ने जनसंसार में अपनी उच्च शिक्षा प्राप्त की है।

अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत अमिताभ बच्चन, रितेश देशमुख की फिल्म “अलादीन” से की थी लेकिन जैकलिन सबसे ज्यादा चर्चा में आईंं फिल्म “मर्डर-2” से। इस फिल्म की सफलता के बाद जैकलीन फर्नांडिस हमेशा आगे बढ़ती रहीं। उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की कुल संपत्ति लगभग 120 करोड़ रुपए से भी अधिक की है।

जैकलिन फर्नांडीस करण जौहर, शाहरुख खान व सलमान खान के वर्ल्ड टूर का हिस्सा भी रही हैंं। जैकलिन एक फिल्म के लिए लगभग 6 करोड रुपए की फीस डिमांड करती हैं। इतना ही नहीं टेलीविजन शो और किसी अवार्ड समारोह के लिए 50 लाख रुपए की फीस लिया करती हैं जैकलीन फर्नांडिस। इतना ही नहीं विज्ञापन के लिए जैकलिन हर कंपनी से लगभग 1-2 करोड़ रुपए की फीस डिमांड करती हैंं वो जिस भी फिल्म में हुआ करतीं हैं।

Related Articles

Back to top button