Hindi

इटली में छुट्टियां बिता रहे दिव्यांका- विवेक सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की वीडियो और तस्वीरें

हालही में नच बलिए 8 के विनर और टीवी के सबसे खूबसूरत कपल दिव्यांका और विवेक अपनी शादी की साल गिरह मनाने इटली पहुंचे दोनों नें अपने इन्सटाग्राम अकाउंट पर अपने इस सेकेंड हनीमून की तस्वीरें शेयर की हैं जो दिवेक के फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं दिव्यांका नें अपने हबी विवेक के लिए अपनी फर्स्ट वेडिंग एनीवर्सरी पर एक प्यारा सा लव लेटर भी लिखा है।

बता दें की दिव्यांका और विवेक की शादी बीते साल 8 जुलाई को भोपाल में हुई थी । दिव्यांका नें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विवेक के साथ इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा की शुक्रिया विवेक मेरी जिंदगी में आने के लिए तुमसे शादी करने के बाद मेरी जिंदगी में एक अलग सा जादू हो गया है लव यू विवेक ।

इटली में छुट्टियां बिता रहे दिव्यांका और विवेक की इन तस्वीरों को देखकर तो यही लग रहा है की दोनों फुल ऑन मस्ती के मूड़ में हैं।

दिव्यांका विवेक नें हालही में अपने इस वेकेशन टूर का वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें दोनों अपने इस एडवेंचर टूर का लुत्फ उठाते दिखाई दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BWXCa6kBCie/?tagged=divyankatripathi&hl=en

टूर के दौरान दिव्यांका और विवेक नें जितनी भी मस्ती की उसका अंदाजा आप इस वीडियो को देख लगा ही सकते हैं दिव्यांका नें इस वीडियो के साथ ही एक  फनी सा कैप्शन भी दिया है जिसमें उन्होनें लिखा है स्टॉप हिटिंग मी मै शादी सुदा हूं ।

दिवेक की ये जोड़ी कुछ समय पहले ही जब इस टूर पर निकली थी तो एयरपोर्ट पर दिव्यांका के चेहरे पर इस टूर की एक्साइटमेंट साफ-साफ झलक रही थी।

दिव्यांका त्रिपाठी को नच बलिए 8 की ट्रॉफी के कुछ समय बाद ही ज़ी गोल्ड अवार्ड में टीवी की सबसे पॉपलुर एक्ट्रेस का अवार्ड भी दिया गया इसी के साथ ही ये हैं मोहब्बतें में उनकी और करण की जोड़ी को टीवी की सबसे बेस्ट जोड़ी का अवार्ड भी मिला

Related Articles

Back to top button