Hindi

इंटीमेट सीन के दौरान इस एक्टर की हरकत पर भड़कीं जया प्रदा,जड़ दिया थप्पड़

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस जया प्रदा अपने जमाने की सबसे पॉपुलर और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रह चुकीं है। 80 के दशक में जया प्रदा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकीं हैं। जया प्रदा का जलवा ऐसा था की उस दौर के सभी मशहूर फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर जया को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते थे। केवल 14 साल की उम्र में जया नें फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था फिल्मों में जया की एंट्री का किस्सा भी काफी दिलचस्प है। जया जब स्कूल में थीं उस दौरान एनुअल फंक्शन में उनका डांस देख एक निर्देशक ने उन्हें तेलुगु फिल्म में डांस नंबर करने का ऑफर दे दिया था। फिल्म में 3-4 मिनट का डांस नंबर करने के लिए जया को 10 रुपए मिले थे। जया के इस डांस नंबर ने उन्हें मशहूर कर दिया और उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिलने शुरू हो गए।  केवल 17 साल की उम्र में ही जया की गिनती साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में होने लगी थी।

जया प्रदा 56 साल की उम्र में भी काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लगती हैं। जन्म 3 अप्रैल, 1962 को भारत के आंध्र प्रदेश में जन्मीं जया प्रदा राजमंड्री के एक मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखती हैं। 80 के दशक में जया नें कई बड़े-बड़े बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ काम किया है।

जया प्रदा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1979 में आई फिल्म ‘सरगम’ के साथ की थी।जया नें बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत अभिनेता ऋषि कपूर के साथ की थी। 

ये घटना उस दौरान की है जब जया एक फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं फिल्म में एक सीन के दौरान जया प्रदा के साथ अभिनेता दिलीप ताहिल को छेड़छाड़ और बदतमीज़ी करने का सीन करना था इस दौरान  विलेन का किरदार निभा रहे दिलीप ताहिल बेकाबू हो गए इंटीमेट सीन के दौरान ही दिलीप ताहिल नें जैसे ही जया प्रदा को जोर से पकड़ा तो जया प्रदा नाराज़ हो गईं और उन्होनें फौरन ही एक जोरदार तमाचा लगा दिया।

जया की इस हरकत को देख सेट पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। हालाकि ये घटना रियल लाइफ की नहीं थी बलकी ये फिल्म का एक हिस्सा था।

Related Articles

Back to top button