Hindi

आ गया हीरो, मशीन पर भारी पड़ी राजकुमार राव की फिल्म ट्रैप्ड

बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज़ हुईं तीन फिल्में आ गया हीरो, मशीन और ट्रैप्ड गोविंदा पर भारी पड़ते दिखे राजकुमार राव फिल्म समीक्षकों से ट्रैप्ड को मिले अच्छे रेव्यू

विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में बनी ट्रैप्ड नें रिलीज़ के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी, राजकुमार राव की शानदार एक्टिंग नें सिने प्रेमियो के दिलों को छू लिया ।

गीतांजली थापा के किरदार को ज्यादा जगह नही मिली लेकिन कई जगहों पर उनकी एक्टिंग दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रही । बेहतरीन निर्देशन, दमदार कहानी, और राजकुमार राव की जी तोड़ मेहनत नें फिल्म को बेहतरीन फिल्मों की फेहरिस्त में शुमार कर दिया है ।

 

हैरान कर देने वाली कहानी है ट्रैप्ड

ट्रैप्ड की कहानी की बात करें तो फिल्म की पूरी कहानी एक किरदार को केंद्र में रखकर लिखी गई है राजकुमार राव फिल्म में शौर्य का किरदार निभा रहें हैं वहीं गीतांजली थापा शौर्य की गर्लफ्रेंड नूरी का किरदार निभाती दिखीं कहानी की शुरूआत में शौर्य को अपने ही ऑफिस में काम करने वाली सहकर्मी नूरी से प्यार हो जाता है लेकिन शौर्य चाहकर भी नूरी से अपने प्यार का इज़हार नही कर पाते । अचानक शौर्य को पता चलता है की जल्द ही नूरी की शादी होने वाली है शौर्य अपने प्यार को दूर जाता देख नूरी से अपने प्यार का इज़हार करते हैं ।

लेकिन नूरी शौर्य के सामने शर्त रखती हैं की वो उनसें शादी तभी करेंगी जब शौर्य अपने दोस्तों के साथ नही बलकी अपना अलग एक फ्लैट लेंगे शौर्य नूरी की खातिर जल्द ही एक फ्लैट देखने जाते हैं लेकिन बिना सोचे समझे शौर्य ऐसी जगह फ्लैट ले लेते हैं जहां 35 महलें की बिल्डिंग में शौर्य के अलावा और कोई नही रहता नई बिल्डिंग होने की वजह से वाटर सप्लाई की भी सुविधा नही होती ।

शौर्य फ्लैट खोलकर देख रहे होतें हैं लेकिन जैसे ही अंदर जाते हैं तो बाहर से दरवाजा लॉक हो जाता है साथ ही इस दौरान चाभी भी ताले में ही लगी होती है शौर्य चिल्लाते हैं बाहर से आवाज़ लगाते हैं लेकिन  उनकी पुकार सुनने वाला वहां कोई नही होता ।

हालाकिं बिल्डिंग के नीचे एक बूढ़ा वॉचमैन रहता है लेकिन वो ज्यादा उंचा सुनता है और 35 वें महले की आवाज़ उसके कानों में नही पड़ती इसी के साथ ही शौर्य की जिंदगी जीने की जद्दोजहद भी शुरू होती है । शौर्य कैसे बिना पानी खाने और जरूरी सुविधाओं के आभाव में अपनी जिंदगी बचाने की कोशिश करता है यही सब फिल्म में दिखाया गया है ।

पर्दे पर शौर्य के किरदार के लिए 15 दिनों तक अकेले कमरे में बंद रहे राजकुमार राव

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की एक्टिंग इसके पहले भी कई फिल्मों में आपने देखा होगा इससे पहले फिल्म शाहिद के लिए राजुकमार राव को नेशनल अवार्ड भी मिला लेकिन फिल्म समीक्षकों की मानें तो ट्रैप्ड राजुकमार राव के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक साबित होगी ।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button