Hindi

आलिया की गलती निकालने वाले बिग बी  ख़ुद ही कर गए इतनी बड़ी मिस्टेक, कि हो गये ट्रोल,मांगी माफ़ी.

अभी हाल ही में कुछ दिन पहले बिग बी, अमिताभ बच्चन ने  अपनी ब्रह्मास्त्र को – स्टार आलिया भट्ट के एक ट्विट से स्पेलिंग की गलती निकली थी, इसके बाद लोगों ने आलिया को खूब ट्रोल किया.

https://twitter.com/aliaa08/status/1004763244916076548

 

दरअसल आलिया ने अमिताभ बच्चन की तारीफ़ करने के लिए Ques शब्द का इस्तेमाल किया था और बच्चन ने तुरंत आलिया को क्यूट कह कर उनकी तारीफ़ तो की लेकिन बाद में गलती भी बता दी कि वो cues होता है ques नहीं.

https://twitter.com/SrBachchan/status/1004796237562896384

लेकिन इस बार खुद ही बिग बी एक गलती कर बैठे जिससे लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. जिसके बाद उन्हें सरेआम इस गलती के लिए माफ़ी भी मांगनी पड़ी

दरअसल हुआ ये कि अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म काला पत्थर की एनीवर्सरी पर एक ट्विट किया बिग बी ने लिखा कि “काला पत्थर के 37 साल पुरे हो गये, ये इस फिल्म से मेरी तब की यादें जुडी है जब में कोलकाता में कोयला खदान में काम करता था”

अमिताभ ने  काला पत्थर के पूरे होने के 37 साल बताये थे। लेकिन तुरंत ही उनकी गलती पकड़ ली गई, ट्विटर पर गलती पकड़ने वाले ने लिखा कि शायद टाइपिंग की गलती है काला पत्थर को 39 साल पूरे हुए हैं, बिग बी ने इस बात को तुरंत संज्ञान में लिया, भूल सुधारी और मांफी मांगी.

दरअसल यश  चोपड़ा द्वारा डायरेक्ट ये फिल्म साल 1979 को रिलीज हुई थी, इस लिहाज से 2018 में इस फिल्म 39 साल हो गये हैं जबकि बिग बी ने 37 कहा था, बस इस पर लोगों को बिग बी को ट्रोल करने का बहाना मिल गया.

Related Articles

Back to top button