Hindi

आर्टिस्ट नें तस्वीरों में इस्तेमाल किया डर्टी माइंड और बदल गए मायने

आजकल लाइफ इतनी बिज़ी हो गई है की किसी के लिए किसी के पास थोड़ा सा भी वक्त नही है आजकल लोग अपने आस पास के लोगों से दूर इंटरनेट पर अपनी अलग ही वर्चुअल दुनिया में जी रहे हैं।ज्यादा से ज्यादा लोग आजकल इंटरनेट पर अपना अधिकतर वक्त गुज़ारते हैं ऐसे में दुनिया भर के कलाकारों और आर्टिस्टों के लिए इंटरनेट एक सबसे बेहतरीन प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां आर्टिस्ट अपने अलग- अलग रंगों और तस्वीरों में कारीगरी करते नज़र आते हैं। लेकिन क्रिएटिविटी और कुछ अलग करने की जिद में लोग अक्सर कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी वजह से तस्वीरों के मायने ही पूरी तरह से बदल जाते हैं।

आज इसी कड़ी में हम आपको इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही एक ऐसे आर्टिस्ट की तस्वीर के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें सोशल साइट पर आप weisstub नाम से सर्च कर सकते हैं। इनकी अलग- अलग अजीबोगरीब तस्वीर देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि ऐसी तस्वीरों में आर्टिस्ट नें अपना कितना डर्टी माइंड लगाया है।

जरा गौर से देखिए ये सिर्फ जीभ है

किसी लड़की के इस खूबसूरत ङोंठ को इस आर्टिस्ट नें अपने डर्टी माइंड से क्या बना डाला

क्रिएटिव दिमाग में जब अश्लीलता भर जाए तो कुछ ऐसा होता है

क्रिएटिविटी की हद है ये तो इस तस्वीर को देख तो आप भी कहेंगे इस आर्टिस्ट के दिमाग में कितनी गंदी क्रिएटिविटी भरी पड़ी है।

जब होंठों से होंठ मिले तो

अब आप सिंगल हैं तो ऐसी ही तस्वीरों को देखकर खुश हो सकते हैं।

हर किसी के कान में छुपा रहता है एक बच्चा

आपने अक्सर लोगों को ये कहते सुना होगा की हम सबके मन में एक बच्चा छिपा रहता है लेकिन इस आर्टिस्ट नें ढूंढकर निकाल लिया की सबके मन में नही बलकी सबके कान में बच्चा छिपा रहता है इस तस्वीर में ही देख लीजिए।

आंखों में छुपी है डॉल्फिन

आपने लोगों को हिरनी जैसी आंखों का कॉम्पलीमेंट देते सुना होगा लेकिन क्या आपने आंखों में ही डॉल्फिन देखा है नही ना तो इन जनाब की आखें ही देख लीजिए।

 

Related Articles

Back to top button