Hindi

आमिर के चैट शो में पहुंचे विराट अनुष्का शर्मा की आदतों के बारे में किए कई खुलासे जानें

बॉलीवुड ब्यूटी अनुष्का शर्मा और भारतीय धुआंधार बल्लेबाज़ विराट कोहली के अफेयर के चर्चे लंबे समय से मीडिया के गलियारे में गूंजते रहे हैं अनुष्का और विराट को आपने कई मौकों पर एक साथ देखा होगा दोनों अक्सर ही अपने बिज़ी शेड्यूल से कुछ वक्त निकालकर एक दूसरे के साथ घूमने निकल पड़ते हैं इतना ही नही दोनों खुलेआम एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते का इज़हार करते नही थकते इन दोनों की लव लाईफ के बारे में जानने के लिए इनके फैंस भी काफी एक्साइटेड रहते हैं।

दोनों की सगाई की खबरें भी कुछ समय पहले ही मीडिया में आईं थीं जिसके बाज विराट और अनुष्का दोनों नें ट्वीट कर अपनी सगाई की खबरों का खंडन किया था। इन दोनों लव बर्ड्स की रोमांटिक कैमेस्ट्री के बारें में तो आप जानते ही हैं लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि  अपनी लेडी लव अनुष्का की कौन सी ऐसी आदते हैं जो विराट को बेहद पसंदद हैं और अनुष्का की कुछ ऐसी भी आदते हैं जो विराट को बिलकुल पसंद नही हैं।

हालही में भारतीय बल्लेबाज़ विराट कोहली आमिर खान के एक नए अपकमिंग चैट शो का हिस्सा बनें थे चैट शो के दौरान आमिर नें विराट से कई तरह के सवाल किया आमिर नेें जब अनुष्का के बारे में विराट से सवाल किया तो विराट नें बड़ी ही गंभीरता के साथ उन सभी सवालों के जवाब दिए आमिर से जब विराट नें पूछा की  अनुष्का की ऐसी कौन-कौन सी आदतें हैं जो आपको पसंद हैं।

इस पर विराट नें बताया की अनुष्का उनके साथ पूरी ईमानदारी के साथ अपना रिश्ता निभाती हैं उन्हें अनुष्का की ईमानदारी की आदत बेहद पसंद हैं साथ ही विराट नें आमिर से ये भी बताया की अनुष्का उन्हें लेकर बेहद केयरिंग हैं और उनकी हर छोटी बड़ी बातों का ख्याल रखती हैं अनुष्का का ये केयरिंग नेचर उन्हें बेहद पसंद हैं । अनुष्का की बुरी आदतों के बारे में विराट नें बताया कि अनुष्का जब भी उनसे मिलती हैं तो तकरीबन 5-7 मिनट लेट होती हैं अनुष्का की ये आदत उन्हें अच्छी नही लगती।

Related Articles

Back to top button