Hindi

आपको इमोशनल कर देगी आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार जानें कैसी है फिल्म

आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्‍टार दिवाली के मौके पर कल यानी 19 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज़ हो रही है फिल्म एक मां बेटी की कहानी है जिसमें दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम मेहर विज मुख्य भूमिका में हैं दिवाली के मौके पर अगर आप ये सोच रहे हैं की अपनी छुट्टियों को अच्छे से इंजॉय करने के लिए इस फिल्म को देखें या नही इसके लिए पैसे खर्च कर टिकट खरीदना सही है या नही अगर आप इस दुविधा में तो हम आपकी दुविधा को दूर कर देते हैं फिल्म देखने से पहले पढ़ें फिल्म का रेव्यू

एक लड़की के संघर्ष की कहानी है सीक्रेट सुपर स्टार

फिल्म में मां बेटी के संघर्ष  को दिखाया  गया है दंगल गर्ल जायरा फिल्म में एक स्कूल गर्ल की भूमिका में हैं जिनका नाम इंसिया मलिक है 15 साल की इंसिया स्कू्ल में पढ़ती हैं और एक कामयाब सिंगर बनने के सपने देखती हैं। लेकिन वो एक ऐसे घर में रहती हैं जहां उनके पिता उनकी मां और उनपर अपना हुकुम चलाते हैं। गुजरात के बड़ौदा की रहने वाली इंसिया अपने पिता से अपनी मां अपने छोटे भाई और खुदको आजाद करना चाहती हैं। वहीं दूसरी ओर वो अपने सिंगर बनने के सपने को पूरा करने में भी जी जान से जुट जाती हैं। इंसिया को अपनी मंज़िल तक पहुंचने के लिए किन किन रास्तों से गुज़रना पड़ता है और कैसी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है यही फिल्म की कहानी है।

कलाकारों की एक्टिंग

आमिर खान फिल्म में अमेरिकन आइडल के जज के तौर पर दिखाई दिए हैं आमिर का ये अजीबो गरीब हुलिया थोड़ा हैरान कर देने वाला जरूर है लेकिन उन्होनें अपने किरदार के लिए किस तरह से मेहनत की है और छोटी से छोटी बात का भी जिस तरह से खयाल रखा है उससे इस बात का अंदाज़ा लगया जा सकता है की आमिर को यूं ही बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिष्ट नही कहा जाता। फिल्म में आमिर नें म्यूज़िक डॉयरेक्टर का किरदार निभाया है आमिर के साथ-साथ बाकी कलाकारों नें भी दमदार एक्टिंग की है।

अद्वैत चंदन का बेहतरीन निर्देशन

फिल्म निर्देशक अद्वैत चंदन नें सीक्रेट सुपर स्टार के साथ फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू किया है  अद्वेत फिल्म धोबी घाट के समय से आमिर के साथ रहे हैं। अद्वेत नें फिल्म में एक पल दुख और संघर्ष दिखाया है। तो वहीं दूसरे ही पल खुशी और उत्साह भी कुल मिलाकर यह कहना सही होगा की फिल्म में हर एक जज़बात को सही वक्त और सही जगह पर दिखाया गया है।

 

 

फिल्म की खास बातें

अमित त्रिवेदी का म्यूजिक आपके मूड को शांत कर देगा। फिल्म के गाने कौसर मुनीर नें लिखे हैं। फिल्म के किसी भी कड़ी में आप बोर नही होंगें। अगर आप एक अच्छी कहानी के साथ बेहतरीन निर्देशन, संगीत और डॉयलॉग का समागम देखने का शौक रखे हैं तो एक बार इस फिल्म को जरूर देखें फिल्म फुल पैसावसूल लगेगी।

 

Related Articles

Back to top button