Hindi

आपकी इन चहेती टीवी एक्ट्रेस को है स्मोकिंग की बुरी लत जानकर हैरान हो जाएंगे आप

दर्शकों को हमेशा ही अपने चहेते टीवी कलाकारों के रियल लाइफ के बारे में जानने का इंतज़ार होता है घर-घर में टीवी सीरियल से दर्शकों के दिलो में अपनी खास जगह बनाने वाले ये टीवी कलाकार अपने रियल लाइफ में क्या करते हैं इनकी लाइफ स्टाइल कैसी होती है ये सारी बातें जानने के दर्शक इन सितारों से जुड़ी हर खबर को पढ़ते और सोशल साइट पर सर्च करते हैं। फिल्मी सितारों की तरह ही टीवी कलाकार भी कई तरह के नशे करते हैं, जानिए आपकी इन फेवरेट एक्ट्रेस की स्मोकिंग हैबिट के बारे में।

1- श्वेता बासु प्रसाद

स्टार प्लस के सीरियल कहानी घर-घर की में पार्वती की छोटी सी बेटी श्रुति का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद तमिल ,तेलुगू और हिंदी फिल्मों के अलावा कई टीवी शोज़ का हिस्सा भी रह चुकी हैं स्टार प्लस में चंद्रगुप्त मौर्य की पत्नी नंदनी का किरदार निभाने वाली श्वेता को सिगरेट की इतनी बुरी लत है की श्वेता बिना सिगरेट के कुछ घंटे भी नही रह सकतीं। श्वेता का एक वीडियो भी कुछ समय पहले वायरल हुआ था जिसमें श्वेता सिगरेट पीते दिखाई दी थीं।

2- सुमोना चक्रवर्ती

बड़े अच्छे लगते हैं सीरियल में राम कपूर की बहन के किरदार से छोटे पर्दे पर मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को आपने कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन पत्नी मंजू शर्मा के रोल में देखा सुमोना एक बार फिर से सोनी टीवी पर कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में कपिल की गर्लफ्रेंड के रोल में दिखाई दे रहीं हैं अपनी कॉमेडी से पर्दे पर सबको गुदगुदाने वाली सुमोना एक चेन स्मोकर हैं और अक्सर ही उन्हें शो के सेट पर स्मोक करते देखा जा सकता है सुमोना के पर्स में सिगरेट का पैकेट हरदम रहता है।

3- सारा खान

स्टार प्लस पर बिदाई सीरियल में साधना के किरदार से घर-घर में लोगों की चहेती बनी टीवी एक्ट्रेस सारा खान को आपने बिदाई के अलावा भी कई टीवी शोज़ में देखा वहीं सारा पाकिस्तानी टीवी शो करके भी हालही में लौटी हैं क्या आप जानते हैं की टीवी एक्ट्रेस सारा खान सिगरेट के नशे की शिकार हैं सारा पहले तो दिन में एक या दो सिगरेट पीती थीं लेकिन अब धीरे-धीरे उनकी सिगरेट पीने की आदत बढ़ती जा रही है।

4- करिश्मा तन्ना

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का नाम भी इसी लिस्ट में शुमार है करिश्मा  टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हैं कुछ समय पहले ही करिश्मा अपने बॉयफ्रेंड उपेन पटेल से ब्रेकअप को लेकर मीडिया की सुर्खियों में थीं आपको जानकर हैरानी होगी छोटे पर्दे की इतनी खूबसूरत एक्ट्रेस को सिगरेट पीने की बहुत बुरी आदत है करिश्मा के हैंडबैग में आपको हमेशा ही सिगरेट का पैकेट मिलेगा।

5- वीना मलिक

 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस वीना मल्लिक हमेशा ही किसी ना किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं वीना मल्लिक को आपने भी सेट पर सिगरेट फूंकते अक्सर ही देखा होगा।

 

Related Articles

Back to top button