Hindi

आज से शुरू हो रहा बिग बॉस 11,प्रीमियर एपिसोड में जुड़वा 2 टीम नें सलमान के साथ लगाए ठुमके

खत्म हुआ फैंस का इंतज़ार आज से शुरू हो रहा बिग बॉस 11 जी हां आप सब महीनों से जिस बेताबी के साथ अपने इस पसंदीदा रियलिटी शो के शुरू होने का इंतज़ार कर रहे थे वो इंतज़ार आज रात 9 बजे खत्म हो जाएगा और बिग बॉस के इस नए सीज़न केे पहले प्रिमियर एपिसोड की शुरूआत आज से शुरू हो जाएगी।बिग बॉस के इस नए सीज़न के सभी कंटेस्टेंट और उनकी पूरी लिस्ट के बारे में हम आपको पहले ही जानकारी दे  चुके हैं। इससे जुड़ी हर खबर भी लगातार आप तक पहुंचाते रहेंगें। आपको बता दें की बिग बॉस 11 के आगाज़ के साथ बिग बॉस होस्ट सलमान शाहरूख खान और अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड स्टार्स का मज़ाक उड़ाने के साथ करते दिखाई देंगें।

बिग बॉस के प्रिमीयर एपिसोड में सलमान नें शाहरूख खान और अक्षय कुमार का मज़ाक उड़ाते हुए कहा की भले ही फिल्मी पर्दे पर शाहरूख और अक्षय के फैंस वहां बाहर लाना मुश्किल हो लेकिन छोटे पर्दे पर उनकी बादशाहत है। इतना ही नही सलमान नें अक्षय कुमार के नए कॉमेडी शो को लेकर भी उनका मज़ाक उड़ाते हुए कहा की अक्षय तो अपने शो के लिए प्रेगनेंट भ हो गए हैं।

सलमान के इस तरह से मज़ाक उड़ाए जाने के बाद भी शाहरूख और अक्की नें इस बारे में अपनी कोई प्रतिक्रिया फिलहाल नही दी है।

बेहद ही खास अंदाज़ में शुरू हुए इस पहले एपिसोड में सलमान के साथ सेट पर धूम मचाने जुड़वा2 टीम के स्टार वरूण धवन, जैकलीन और तापसी पन्नू भी पहुंचे इन सभी कलाकारों नें सलमान के साथ मिलकर जुड़वा 2 के गानों पर ठुमके लगाए साथ ही ढेर सारी मस्ती भी की। ज्ञात हो कि डेविड धवन की फिल्म जुड़वा 2 उनकी फिल्म जुड़वा का रीमेक है फिल्म जुड़वा में सलमान खान डबल रोल में नज़र आए थे, वहीं जुड़वा 2 में वरूण धवन डबल रोल में हैं।

इसी के साथ ही बिग बॉस के प्रिमियर एपिसोड से जुड़ी एक खबर ये भी बता दें की  शो में  कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी के किरदार में एंट्री करती दिखाई देंगीं।बहरहाल बिग बॉस का ये पहला प्रिमियर एपिसोड आपको कैसा लगा, आज रात 9 बजे ये एपिसोड देखने के बाद हमेे कमेंट के जरिए ये जरूर बताएं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

3

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button