Hindi

आईपीएल रिहर्सल के दौरान अभिनेता रितिक रोशन की तस्वीरें हुईं वायरल

सुपरस्टार रितिक रोशन आईपीएल के उद्घाटन समारोह में आज दमदार डांस परफॉर्मेंस करने के लिए तैयार हैं, ऐसे में अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर रिहर्सल की झलक अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की है।

अक्सर इवेंट से दूरी बनाए रखने वाली रितिक रोशन आज इस ग्रैंड समारोह में लाइव परफॉर्म करते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड में सबसे ज्यादा प्रिय कलाकारों में से एक, रितिक रोशन ने अपनी इस परफॉर्मेंस के लिए हर किसी को उत्साहित कर दिया है।

आईपीएल के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करने की खबर सुनकर, अभिनेता के प्रशंसकों के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी थी। फ़िल्म इंडस्ट्री में सर्वश्रेष्ठ डांसर के रूप में प्रसिद्ध, देश की जनता अक्सर रितिक रोशन के शानदार डांस मूव देखने के लिए बेकरार रहती है।

अपनी परफॉर्मेंस से महज कुछ घंटे पहले, रितिक रोशन ने अपने रिहर्सल से खास तस्वीरें अपने प्रशंसकों के साथ साझा की है जिसने हर किसी का उत्साह बढ़ा दिया है।

तस्वीर शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा,”कभी-कभी ऐसे क्षण होते हैं जब मेरे शरीर मे एक अजीब सी हलचल और बेचैनी होती है, और जैसे ही मैं डांस फ्लोर पर कदम रखता हूँ सब कुछ अपने आप सामान्य हो जाता है। हमारे देश के इन हीरो की सकारात्मक ऊर्जा के बीच, मैं सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूँ। #iplrehearsals #vivoipl”.

सुपरस्टार उद्घाटन समारोह के लिए अपनी पिछली फिल्मों से हिट गाने के मिश्रण पर परफॉर्म करते हुए नज़र आएंगे जिनमें धूम मचाले, एक पल का जीना, बावरे बावरे, सेनोरीटा जैसे सुपरहिट गाने शामिल हैं।

रितिक फिलहाल अपनी अगली फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमे वह पहली बार गणित प्रतिभा की भूमिका निभा रहे है।

 

Related Articles

Back to top button