Hindi

असली एक्सप्रेशन इस वीडियो में है इससे पहले आपने कभी नही देखा होगा देखें

इन दिनों सोशल मीडिया पर कोई फिल्मी हसीना नही बलकी एक बेहद ही आम सी लड़की सनसनी मचा रही है जी हां इंटरनेट सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश वर्रिएर अपने अलग-अलग क्यूट एक्सप्रेशन से हर किसी के दिलों पर राज कर रहीं हैं,  अपने हालिया पोस्ट किए गए वीडियो में प्रिया के एक्सप्रेशन हर किसी को दीवाना बना रहे हैं  वैसे आपको बता दें सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो का अब तक आपनें एक छोटा सा टीज़र ही देखा है जिसका नया पार्ट हालही में आया है।

अब इस वीडियो में प्रिया की खूबसूरत आंखें किसी को भी भी पागल कर दें

ये है नए वीडियो का सबसे क्यूट सीन

देखिए प्रिया के फ्लाइंग किस देने का नया तरीका

प्रिया भले ही किसी फिल्मी दुनिया से ताल्लुक नही रखतीं। लेकिन इन दिनों अपने एक्सप्रेशन और डांस के वीडियो की वजह से प्रिया नें सिर्फ इंटरनेंट और मीडिया में ही सनसनी नही मचाई है बलकी कई अभिनेता और अभिनेत्रियां भी प्रिया के इस वीडियो को देखकर हैरान हैं की आखिर ये लड़की है कौन।
उफ्फ ये कातिल निगाहें किसी को भी नज़रों के तीर से घायल करने के लिए काफी हैं।

अब ये वाली तस्वीर ही देख लीजिए इसे देखकर आपको रवीना टंडन और गोविंदा की फिल्म बड़े मया की याद जरूर आएगी इस फिल्म का सुपर हिट गाना लड़की कमाल रे की अंखियों से गोली मारे प्रिया की इस तस्वीर को देखकर तो यही लगता है की रवीना को एक्सप्रेशन प्रिया से बेहतर कोई नही दे सकता। आपको बता दें की हालही में रिलीज़ हुआ प्रिया का ये वीडियो देखते ही देखते इतना ज्यादा वायरल हो गया की कुछ ही घंटों के भीतर 3 लाख से भी ज्यादा लोगों नें देखा है।

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button