Bigg BossHindi

अर्शी खान से पंगा लेना प्रियांक शर्मा को पड़ा भारी केस के साथ 50 लाख भी देने होंगे

बिग बॉस सीज़न 11 शुरूआती दौर से ही कॉंट्रोवर्सी से घिरा रहा है हालही में  प्रियांक शर्मा ने घर में दोबारा एंट्री लेने के बाद धमाके पर धमाका करना शुरु कर दिया है। घर में दोबारा आते ही प्रियांक ने अर्शी खान पर धाबा बोला है।  प्रियांक ने  घर के भीतर आते ही अर्शी खान के अतीत से जुड़ा काला चिट्ठा खोल दिया है दरअसल आप जानते हैं की प्रियांक के घर के भीतर आते ही अर्शी खान और सपना के बीच जो लड़ाई होती है उसमें प्रियांक शर्मा सपना का सपोर्ट करते हैं और उन्हें अर्शी खान को डराने के लिए कहते हैं की सपना उनसें बस पूने और गोवा के बारे में सब मालूम है ये कहें।

सपना नें अर्शी के अतीत से जुड़ी जो भी बातें कहीं वो कितनी सही हैं और कितनी गलत ये बात तो हम नही कह सकते लेकिन जो भी हो प्रियांक को ये बात ध्यान में रखनी चाहिए थी की इस तरह से किसी महिला के कैरेक्टर के बारे में बोलना किसी भी लिहाज़ से सही नही माना जा सकता। प्रियांक नें अर्शी के पूणे गोवा केस के बारे में जो भी राज़ बताए उसके बाद जहां अर्शी खान रो पड़ीं वहीं बिग बॉस होस्ट सलमान खान नें प्रियांक शर्मा की अच्छी क्लास भी ली।

इतना ही नही इस वाकये के बाद अर्शी खान के मैनेजर नें प्रियांक शर्मा और सपना चौधरी के खिलाफ एफआई आर दर्ज कराई है और साथ ही प्रियांक पर अर्शी के खिलाफ झूठी बात कहने और उनकी इमेज को नुक्शान पहुंचाने का आरोप लगाते हुए 50 लाख की मांग भी की है। आपको याद होगा की बीते दिनों अर्शी के मैनेजर फ्लिन नें अर्शी खान के पूणे गोवा केस के बारे में सफाई देते हुए कहा था अर्शी का इन सबसे कोई लेना देना था पुलिस नें उन्हें गलती से गिरफ्तार किया था लेकिन सच्चाई पता चलते ही उन्हें रिहा भी कर दिया था।

 

 

Related Articles

Back to top button