Hindi

अरमान कोहली गये 14 दिन के लिए जेल, गर्लफ्रेंड ने लगाया था पीटने का आरोप, अब वापस ली शिकायत

अरमान कोहली को अपनी गर्लफ्रेंड  पर शारीरिक रूप से हमला करने के आरोप में सांताक्रुज़ पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार Arrested किया.

अरमान कोहली की गर्लफ्रेंड ने 4 जून को मुंबई की सांताक्रुज़ पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज़ की, अपनी शिकायत में उन्होंने पुलिस को बताया कि अरमान ने उन पर हमला किया है. गर्लफ्रेंड  की शिकायत के आधार पर सांताक्रुज़ पुलिस ने मंगलवार यानि की 12 जून को अरमान कोहली को गिरफ्तार किया.

मुंबई पुलिस  के एक अधिकारी ने मीडिया को बताया कि कोहली के खिलाफ धारा 323, 504 और 506 और आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया था और fir दर्ज होने के बाद से ही  अरमान कोहली फरार था.आपको बता दे कि हमले के बाद पीड़ित को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

पीड़िता के मुताबिक वो 3 सालों से अरमान कोहली के साथ रिलेशनशिप में थी और दोनों सांताक्रुज़ में एक फ्लैट में साथ रह रहे थे, शिकायत के मुताबिक दोनों 3 जून को अपने घर पर आर्थिक मुद्दे को लेकर बात-चीत कर रहे थे तभी दोनों के बीच आर्गुमेंट बढ़ गया और अरमान ने अपनी प्रेमिका को धक्का मारा जिससे वह सीढ़ियों से नीचे गिर गई. पीड़िता ने ये भी बताया कि गिरने के बाद आरोपी ने उसे बालों से खींचा और फर्श पर उसका सिर पटका. इस घटना के बाद पीड़िता के सिर और घुटने में चोटें आई और उनके ड्राइवर ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया.

Related Articles

Back to top button