Hindi

अमिताभ बच्चन ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से शेयर की सेल्फी, जो हो रही है वायरल

करण जोहर के प्रोडक्शन में और  अयान मुखर्जी के  डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ लगातार सुर्खियों में है, इस फिल्म के सेट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है,  वायरल फोटोज में बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन,  फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर और  एक्ट्रेस आलिया भट्ट नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BjfpNojBDlm/?taken-by=amitabhbachchan

 

दरअसल ये फोटो महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, ये सेल्फी ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से अमिताभ बच्चन ने खुद ही ली है, इसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक साथ नजर आए हैं.

https://www.instagram.com/p/BjfozuNBouT/?taken-by=amitabhbachchan

इसके अलावा एक और फोटो भी सोशल  मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे ये तीनो स्टार डायरेक्टर आयन मुखर्जी से डिस्कस कर रहे हैं.

इस फोटो को एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं.

आपको बता दें कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र की पूरी टीम इस वक्त बुल्गारिया में शूट कर रही हैं, ब्रह्मास्त्र फिल्म की कहानी बॉलीवुड में एकदम नई कहानी है इससे पहले इस तरह कि कोई भी फिल्म अब तक बॉलीवुड में नही बनी है, ये फिल्म जादुई रोमांटिक परियों की कहानी पर आधारित है, फिल्म की कहानी तीन भागों में लिखी गई है. इस  फिल्म को तीन पार्ट में बनाया जाएगा जिसे बनाने में लगभग 8 साल लग जाएंगे.

Related Articles

Back to top button