Hindi

अमिताभ बच्चन को अपना दादा समझ बैठे शाहरुख खान के नन्हें बेटे अबराम जानिए फिर क्या हुआ

बॉलीवुड में हर वो मंज़र देखते ही बनता है जब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान दोनों एक साथ दिखाई देते हैं ऐसे में अवसर कुछ खास ना हो ऐसा तो हो ही नही सकता। शाहरूख खान नें हालही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसके साथ में एक कैप्शन भी दिया दरअसल शाहरूख नें अपने बेटे अबराम से जुड़ी एक बात सबके साथ शेयर की, कि क्यों अबराम बिग बी अमिताभ बच्चन को अपना दादा जी समझ लेते हैं।

बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान ने कहा उनका चार साल का बेटा अबराम महानायक अमिताभ बच्चन को अपना दादा जी समझते हैं। अमिताभ बच्चन ने अपनी लाड़ली पोती अराध्या के छठे जन्मदिन पर कुछ खास तस्वीरें ट्विटर पर साझा की थीं। जिनमें से एक तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “जन्मदिन के जश्न में चमकती हुई बर्थडे गर्ल। अपनी नई ड्रेस में केक को बांटते हुई अराध्या काफी शर्मा रहीं थीं। इसी के साथ ही अमिताभ बच्चन ने बिग बी के बेटे अबराम के साथ भी तस्वीरें क्लिक कीं इन्हें साथ ही कैप्शन दिया, “इस छोटे बच्चे के लिए..यह ‘बुढ्ढी का बाल’ खाना चाहता था. जी हां ये हैं जूनियर शाहरूख खान अबराम जनाब के साथ स्टॉल पर तब तक खड़े रहना पड़ा जब तक उन्हें बुढ्ढी का बाल नही मिल जाता।

शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन के इस कमेंट पर ट्वीट किया शाहरूख नें अपने ट्वीट में लिखा “धन्यवाद सर। यह पल  बेहद खास है, जो काफी अच्छा लगा । वैसे आपको बता दूं कि जब भी अबराम आपको टीवी स्क्रीन पर देखता है तो वो आपको दादा जी अर्थाथ मेरा ‘पापा’ समझता लेता है वो आपको मेरा पिता ही समझता है।

आपको बता दें की ये मौका था अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या रॉय बच्चन की बेटी आराध्या के बर्थडे पार्टी का जहां फिल्मी जगह के कई स्टार किड्स मौजूद थे जिसमें अबराम भी शामिल हुए थे।

 

Related Articles

Back to top button