Hindi

अमिताभ की ये हिरोइन हो गईं हैं इतनी खूबसूरत यकीन कर पाना मुश्किल

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन नें अपने फिल्मी सफर के दौरान तकरीबन 300 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है अमिताभ बच्चन को यूं ही सदी का महानायक नही कहा जाता अमिताभ आज 75 की उम्र में भी फिल्मों और विज्ञापन की दुनिया में लगातार एक्टिव हैं उनकी फैन फोलोविंग इस उम्र में किसी युवा फिल्मी सितारे से भी ज्यादा है। अमिताभ बच्चन नें अपने बॉलीवुड करियर के दौरान एक से बढ़कर एक खूबसूरत हिरोइनों के साथ काम किया है जिनमें रेखा, श्रीदेवी, मिनाक्षी सहशाद्री, शमिता पाटिल, ज़ीनत अमान, प्रवीण बाबी जैसी हिरोइनों का नाम शामिल है इन्हीं हिरोइनों में एक नाम है फिल्म अभिनेत्री और राज्य सभा सांसद जया प्रदा का।

जया अपने दौर में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री रह चुकी हैं आपको अमिताभ और जया प्रदा की साल 1984 में आई फिल्म शराबी तो याद होगी ही इस फिल्म में अमिताभ और जया प्रदा दोनों एक साथ नज़र आए थे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

आम तौर पर उम्र के साथ हिरोइनों की खूबसूरती भी ढलने लगती है लेकिन जया प्रदा 35 साल के बाद भी इतनी खूबसूरत दिखने लगी हैं की उनकी खूबसूरती को देखकर आपको उनकी उम्र का अंदाज़ा लगा पाना काफी मुश्किल हो जाएगा।

जया प्रदा 55 साल की हैं लेकिन इस तस्वीर को देख किसी को भी हैरानी होगी की चेहरे पर वही चमक और वही खूबसूरती है।

जया प्रदा नें अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 1974 में तेलुगू फिल्मों के साथ की थी जया नें तेलुगू सिनेमा के बाद बॉलीवुड में 1976 में फिल्म सरगम के साथ की थी सरगम तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक थी। जया को इस फिल्म के लिए कई अवार्ड भी मिले। जया नें अपनी फिल्मी सफर के दौरान तमिल, तेलुगू कन्नड़ फिल्मों के अलावा बॉलीवुड में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में कीं बॉलीवुड में जया की दूसरी फिल्म आई कामचोर जिसमें जया की हिंदी देखकर दर्शकों को यकीन नही हुआ की जया दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री हैं।

Related Articles

Back to top button