Hindi

अमिताभ बच्चन, कंगना समेत इन सितारों के घर वालों के साथ नहीं रहे अच्छे रिश्ते

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत नें इसी 23 मार्च को अपना 31 वां जन्मदिन मनाया। कंगना नें अपना 31वां बर्थडे अपने परिवार के साथ मनाली में मनाया। बॉलीवुड में कंगना का विवादों से काफी गहरा नाता रहा है इतना ही नही कंगना के पिता के साथ भी उनके रिश्ते अच्छे नही रहे।

कंगना के उनके पिता के साथ कभी अच्छे संबंध नही रहे इस बात का खुलासा खुद कंगना नें एक इंटरव्यू के दौरान किया था। कंगना रनौत नें एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान यह बात कही थी कि उनके पिता नें एक बार जब उन्हें थप्पड़ मारा था तो कंगना नें भी पिता को गुस्से में थप्पड़ मारने को कहा था। कंगना यह बात भी जानती थीं कि उनके जन्म के समय उनके पिता काफी निराश हुए थे कि उनकी दूसरी संतान भी लड़की ही हुई।

रेखा को कभी नही मिला पिता का प्यार

बॉलीवुड की सदाबहार और पॉपुलर एक्ट्रेस रेखा तमिल स्टार जेमिनी गणेशन की बेटी हैं। एक्ट्रेस मा और सुपर स्टार पिता की बेटी होने के बाद भी रेखा का बचपन मुश्किलों से घिरा रहा रेखा के पिता जेमिनी नें कभी भी रेखा को बेटी की तरह प्यार नही किया इतना ही नही उन्होनें रेखा को कभी अपनी बेटी नही माना।

अमिताभ बच्चन और अजिताभ बच्चन के बीच कभी नही रहे अच्छे रिश्ते

अमिताभ बच्चन और उनके भाई अजिताभ के बीच कैसे रिश्ते रहें हैं ये बातें किसी से छुपे नहीं हैं दोनों के रिश्तों में हमेशा से कड़वाहट रही है। आपने कभी गौर किया होगा कि अमिताभ के किसी भी पारिवारिक समारोह में अजिताभ और उनके बच्चे नज़र नही आते।

अपने ही माता-पिता पर पैसों की धोखाधड़ी का आरोप लगा चुकी हैं अमिषा पटेल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के उनके पैरेंट्स के साथ रिश्ते अच्छे नहीं रहे। काफी लंबे समय पहले खबरें आईं थीं की अमिषा पटेल नें अपने ही माता पिता पर पैसों की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था इतना ही अमीषा नें अपने माता पिता के खिलाफ केस भी दर्ज किया था।

सनी देओल-बॉबी देओल

सनी देओल और बॉबी देओल को एक साथ आपने कई फिल्मों में देखा होगा लेकिन आपको बता दें की एक ऐसा भी दौर आया जब सनी देओल और बॉबी देओल इन दोनों भाईयों के बीच बिलकुल अच्छे रिश्ते नही रहे।

सुरवीन चावला के घर वाले नही चाहते थे कि सुरवीन फिल्मों में आएं

टीवी स्क्रीन से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सुरवीन चावला के पैरेंट्स कभी नही चाहते थे की सुरवीन बॉलीवुड में एंट्री करें सुरवीन चावला नें अपने पैरेंट्स के खिलाफ जाकर बॉलीवुड में फिल्में कीं सुरवीन की फिल्म हेट स्टोरी में उनके बोल्ड सीन को लेकर भी उनका परिवार उनसे नाराज़ हुआ।

आशा भोसले और लता मंगेश्कर दोनों बहनों के रिश्ते में भी रही कड़वाहट

आशा भोसले भारत की स्वर कोकिला लता मगेंश्कर की छोटी बहन हैं यह बात हर कोई जानता है लेकिन शायद आपको यह बात नही पता की इन दोनों बहनों के बीच कभी रिश्ते अच्छे नही रहे इस बात का खुलासा खुद आशा भोसले नें एक इंटरव्यू के दौरान किया था। आशा भोसले नें कहा था कि उन्होनें अपनी बहन के खिलाफ जाकर शादी की थी जिसकी वजह से उनकी बहन उनसे काफी नाराज़ भी रहीं।

Related Articles

Back to top button