Hindi

अमरनाथ यात्रा हमले पर गुस्से से आग बबूला हुआ बॉलीवुड सितारों नें ट्वीटर पर जताई नाराज़गी

बीती रात अमरनाथ यात्रा के दौरान हुए आतंकवादी हमले से ना सिर्फ भारत की आम जनता के भीतर आक्रोश है बलकी बॉलीवुड सितारों नें भी हमले की कड़ी निंदा करते हुए सोशल साइट ट्वीटर पर हमले में मारे गए यात्रियों के अफसोस जाहिर किया वहीं हमला करने वाले आतंकियों के लिए गुस्से से भरे संदेश भी दिए। आपको बता दें की मंगलवार को जम्मू कश्मीर में अमरनाथ यात्रा पर जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बस पर अचानक से आतंकी हमला किया गया जिसमें मौके पर ही 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई वहीं 18 लोग घायल हो गए इस हमले का विरोध आम जन समेत पूरा बॉलीवुड कर रहा है।

इस हमले का विरोध करते हुए सबसे पहले बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार नें ट्वीट कर हमले में मरने की आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए मासूम लोगों पर इस तरह के हमले सबसे ज्यादा नीचता दिखाना है अक्की नें ट्वीट किया वो इस हमले से जितने दुखी हैं उतने ही नाराज़ भी।

शाहरूख खान नें भी इस घटना का कड़े शब्दों में विरोध करते हुए ट्वीट किया है की इस तरह से मासूमों की जान लेना सबसे ज्यादा दुखद है अमरनाथ यात्रा में मारे गए उन सभी यात्रियों की आत्मा को भगवान शांत दे और उनके परिवार वालों को शक्ति दे।

 

 

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख नें इस हमले पर खुलकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है की इस तरह से मासूमों पर हमले करने की बजाय अगर हिम्मत हा तो सामने से आकर लड़ो और फिर देखों कौन जीतता है।

वरूण धवन नें भी अमरनाथ यात्रा पर दुख ज़ाहिर करते हुए कहा की इस हमले के बारे में जानकर एक दम से सदमें हूं समझ नही आता की ये आतंकवादी इतने कायर क्यों होते हैं।

 

https://twitter.com/geeta_phogat/status/884452767116427264

भारतीय महिला रेसलर गीता फोकट नें भी अमरनाथ यात्रा में निहत्थों पर हमला करने वाले हमलावरों को सोशल मीडिया के माध्यम से करारा जवाब दिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस  हुमा कुरैशी नें भी ट्वीट कर भारत की एकता की मिशाल दी है और आतंकवादियों को मैसेज़ दिया की उन्हें शर्म करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button