Hindi

अपने से 23 साल बड़े इस शख्स के साथ शादी करना चाहती है दीपिका पादुकोण

पद्मावती एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज को लेकर  लगातार विवाद हो रहा है। देशभर में केवल ‘पद्मावती’ की ही चर्चा चल रही है। खबरों की मानें तो  शाहिद दीपिका और रणवीर सिंह की फिल्म पद्मावती अगले महीने 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन देशभर में इस फिल्म को लेकर हो रहे विरोध और सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट नहीं मिलने के वजह से फिल्म रिलीज डेट को आगे बढ़ाना पड़ा है। फिल्मेकर्स को अब इस फिल्म की अगली रिलीज़ डेट का इंतज़ार है।

बहरहाल इन सभी कांट्रोवर्सी के बीच फिल्म के कलाकार अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने में लगातार लगे हुए हैं हालही में इन सबके बीच पद्मावती एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म का प्रमोशन करने सलमान खान के पॉपुलकर  रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में पहुंची। वीकेंड का वार एपिसोड में दीपिका घर वालों के साथ जमकर मस्ती करती नज़र आईं।

बिग बॉस के घर में पहुंची दीपिका  सबसे पहले घर के सभी कंटेस्टेंट्स से मिली और सबके साथ मिलकर घूमर गाने पर जमकर डांस किया। दीपिका स्टेज पर जैसे ही पहुंची वैसे ही सलमान ने उनके सामने सवालों की झड़ी लगा दी। दीपिका और सलमान का ये खास वीडियो बिग बॉस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर पोस्ट किया है। वीडियो में सलमान दीपिका से पूछते नजर आए कि अगर रणवीर सिंह , शाहिद कपूर और संजय लीला भंसाली में से किसे मारना चाहेगी, किसे डेट करना चाहेगी और किससे शादी करना चाहेगी तो डिंपल गर्ल दीपिका ने मुस्कुराते हुए  जवाब दिया कि वह फिल्म के मेकर संजय लीला भंसाली से शादी करना चाहेंगी, रणवीर को डेट करना और शादीशुदा शाहिद कपूर को मारना पसंद करेंगी।

सलमान ने दीपिका को टॉस्क देते हुए कहा आपको एक बीट पर नहीं बल्कि आॅफबीट गाने पर डांस करना है। दीपिका नें इसके बाद सलमान खान के साथ मिलकर पद्मावती के गाने घूमर पर भी जमकर डांस किया।

 

Related Articles

Back to top button