Hindi

अपने से 17 साल छोटी इस बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी करना चाहते हैं सिंगर मिका सिंह

सावन में लग गई आग गाने से  बॉलीवुड में सिंगिंग संसेसन बनने वाले सिंगर मीका सिंह के गई गानें सुपर हिट रहे मीका सिंह नें कई सुपर हिट पंजाबी गाने गाए हैं। पंजाबी गानों से अपने सिंगिंग करियर की शुरूआत करने वाले सिंगर मीका सिंह नें बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्मों में गाने गाए मीका के गाने आज भी हर कहीं पार्टी और शादियों में बजते चले आ रहे हैं।

कई बॉलीवुड सितारों के शादी करने के बाद अब मीका सिंह भी सैटल होने की सोच रहे हैं। मीका सिंह नें हालही में अपने चाहने वालों को इस बात का यकीन दिलाया है कि वो भी जल्द शादी के बंधन में बंधे नज़र आएंगे। हालही में एक इंटरव्यू के दौरान मीका सिंह से जब यह सवाल पूछा गया की वो बॉलीवुड की कौन सी अभिनेत्री से शादी करना चाहते हैं। इस पर मीका का जवाब थोड़ा हैरान कर देने वाला था। मीका सिंह नें बॉलीवुड ब्यूटी उर्वशी रौतेला का नाम लिया

मीका नें खुलेआम यह बात कही कि वो बॉलीवुड ब्यूटी उर्वशी रौतेला से शादी करना चाहते हैं।

इस बारे में जब उर्वशी रौतेला से सवाल पूछा गया था तो उर्वशी रौतेला का कहना था की फिलहाल उनका शादी करने का कोई इरादा नही है पहले वो अपने कज़िंन भाई बहनों की शादी एन्जॉय करेंगी इसके बाद सोचेंगी।

उर्वशी नें कहा फिलहाल वो अपना ध्यान अपने करियर और अपने काम पर देना चाहती हैं।

उर्वशी रौतेला और मीका सिंह की शादी की पहले इससे पहले कई बार आ चुकीं हैं।

बहरहाल फिलहाल तो मीका सिंह औऱ उर्वशी रौतेला की शादी अफवाहें उड़ रहीं हैं लेकिन इसी के साथ ही आपको यह बात भी मालूम होगी की उर्वशी मीका से एक दो साल नहीं बलकी पूरे 17 साल छोटी हैं साथ ही उर्वशी मीका सिंह के साथ शादी के मूड़ में बिलकुल नही हैं।

Related Articles

Back to top button