Hindi

अपने से 12 साल छोटी पत्नी के साथ पूल में नहाते दिखाई दिए प्रकाश राज

साउथ सुपर स्टार प्रकाश राज नें कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया है फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग और नेगेटिव किरदार से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले प्रकाश राज नें बॉलीवुड में फिल्म वांटेड से पहचान बनाई थी  बॉलीवुड में पहचान बनाने वाले एक्टर प्रकाश राज एक बार फिर से मीडिया की चर्चा में हैं। साउथ के ये सितारे बॉलीवुड में भी एक दमदार विलेन के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं। फिल्मों में अपनी एक्टिंग से पहले प्रकाश राज थिएटर आर्टिस्ट रह चुके हैं और कई नाटकों में भी काम कर चुके हैं। प्रकाश राज नें अपने फिल्मी सफर की शुरूआत साल 1994 में  फिल्म ‘Duet’ से की थी, प्रकाश की यह पहली ही फिल्म सुपर हिट रही।

थिएटर में काम करने के दौरान प्रकाश राज को महीने में 300 रुपए बतौर सैलेरी मिलती थी। थियेटर में काम करने के बाद प्रकाश राज नें कई टीवी शोज़ में काम करना शुरू किया। फिल्मों में अभिनय के अलावा प्रकाश राज नें निर्देशन के क्षेत्र में भी काम किया है।

वांटेड के अलावा प्रकाश राज ‘सिंघम’, ‘दबंग-2’, ‘हीरोपंती’, जैसी फिल्मों में एक्टिंग की है। प्रकाश राज अपनी ज्यादातर फिल्मों में नकारात्म भूमिका में ही रहे हैं। हालही में प्रकाश राज की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में प्रकाश राज अपनी 12 साल की पत्नी पोनी के साथ गर्मी को भगाने के लिए पूल में नहाते दिखाई दे रहे हैं।

लेकिन प्रकाश राज की पत्नी के साथ ये तस्वीरें कई सोशल मीडिया यूज़र्स को पसंद नही आईं और इसी लिए कई लोगों नें उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।  कुछ लोगों नें प्रकाश राज की उम्र को लेकर उनका मज़ाक उड़ाया तो कुछ यूजर्स नें उनकी पत्नी को उनकी बेटी कह दिया। ज्ञात हो कि प्रकाश राज ने  साल 2010 में कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से दूसरी शादी की। पोनी प्रकाश से उम्र में 12 साल छोटी हैं। शादी के 6 साल बाद  प्रकाश 50 साल की उम्र में बेटे वेदांत के पिता बनें हैं। वेदांत प्रकाश राज के चौथे बच्चे हैं। पोनी से पहले प्रकाश ने साउथ की एक्ट्रेस ललिता कुमारी से शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद साल 2009 में प्रकाश और ललिता का तलाक हो गया। प्रकाश की पहली पत्नी से उनकी दो बेटियां मेघना और पूजा हैं।

मेघना और पूजा दोनों बेटियां अपनी मां के साथ रहती हैं।

Related Articles

Back to top button