Hindi

अपने सेकेंड हनीमून के लिए इटली पहुंचे दिव्यांका- विवेक 8 जुलाई को है शादी की पहली सालगिरह

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें की डॉक्टर इशिता उर्फ दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया की शादी को एक साल पूरे हो गए हैं दोनों नें शादी की पहली साल गिरह के खास मौके को खास अंदाज में सेलीब्रेट करने के लिए एक बार फिर विदेश का रूख कर रहे हैं जी हां हालही में दिव्यांका और विवेक अपने दूसरे हनीमून के लिए इटली रवाना हुए एयरपोर्ट पर दिव्यांका की खुशी उनके चेहरे पर साफ छलकती दिखी ।

दिव्यांका और विवेक टीवी के सबसे चहेते कपल माने जाते हैं हालही में दिवेक की जोड़ी नें नच बलिए सीज़न 8 का खिताब भी अपने नाम किया है वहीं दिव्यांका को नच बलिए की ट्रॉफी के साथ ही जी गोल्ड अवार्ड 2017 में सबसे ज्यादा पॉपलुर  टीवी एक्ट्रेस और इशिता के किरदार के लिए रमन इशिता को बेस्ट जोड़ी का अवार्ड भी मिला है ।

ब्लैक कलर के इस लॉंग टॉप में दिव्यांका बेहद खूबसूरत दिखी दिव्यांका और विवेक अपने इस वेकेशन को लेकर कितने एक्साइटेड हैं आप इनकी तस्वीर से इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं।

कुछ समय पहले ही दिव्यांका नें जी गोल्ड अवार्ड में मिले  अपने अवार्ड को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया इसक तस्वीर के साथ ही दिव्यांका नें कैप्शन दिया की ये अवार्ड आखिर किस लिए हैं पहले नच बलिए का अवार्ड फिर जी गोल्ड के दो -दो अवार्ड और फिर शादी की सालगिरह इतनी सारी खुशी एक साथ मिल रही है किसी की नज़र ना लगे वैसे दिव्यांका नजर लगनी तो लाज़मी है आपकी फैन फोलोविंग ही इतनी ज्यादा है।

नच बलिए  के सीज़न 8 में दिव्यांका और विवेक की जोड़ी नें छोटे पर्दे की कई  बहेतरीन जोड़ियों को अपने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से गहरी मात दी और सोशल मीडिया पर दिव्यांका की फैन फोलोविंग का ही नतीजा रहा की दिव्यांका और विवेक नें नच बलिए सीज़न 8 का खिताब अपने नाम  किया ।

नच बलिए का विनर बनने के बाद दिवेक को ट्रॉफी के अलावा 35 लाख रूपए, हीरो मेस्ट्रो गाड़ी और ऑरा की ज्वैलरी तौफे के तौर पर मिली तो इतने हैक्टिक शेड्यूल के बाद थोड़ा ब्रेक तो बनता ही है ।

 

 

Related Articles

Back to top button