Hindi

अपनी 12 साल की बेटी के साथ मां के सामने रेप करता था पिता, मां भी देती थी साथ

आपने अक्सर सुना होगा की उस बच्चे ने अपने मां बाप के साथ ऐसा किया, उन बच्चों नें अपने मां बाप को तकलीफें दीं लेकिन आपने बेहद कम ऐसा सुना होगा कि किसी मां नें अपने बच्चे को कोई तकलीफ दी या नुक्सान पहुंचाया। कई बार कलयुगी मां बाप के बारे में आपने सुना होगा पर आज हमको आपको एक ऐसे मां बाप के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होनें अपनी बच्ची के साथ ऐसी दरिंदगी की जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

रूस के वोल्गोग्राड शहर में रहने वाले 34 साल का एक पिता अपनी 12 साल की बच्ची के सामने अपनी पत्नी से रिश्ता बनाता था और अपनी बच्ची को जबर्दस्ती अपने सामने बिठाता था इतना ही नही उसकी मां भी बच्ची के साथ होने वाली हैवानियत में पिता का साथ देती थी बच्ची की मां भी बच्ची के साथ गंदी हरकतें करती थी।

हैरानी की बात है कि जिस माँ ने अपनी बच्ची को 9 महीने कोख में रखा उसे ही अपनी बच्ची पर तरस नहीं आया ।पीड़ित बच्ची ने पुलिस को बताया की जब उसके पिता उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करते थे और उसके साथ रिश्ता बनाया करते थे उस दौरान उसकी माँ सेक्स टॉय के साथ खेलती थी। जब पुलिस नें पीड़ित बच्ची के मां बाप से बात करने की कोशिश की तो बच्ची की मां का जवाब हैरान कर देने वाला था। बच्ची की मां नें बताया कि वो चाहतीं थीं की उनकी बेटी की वर्जीनिटी उसका अपना पिता तोड़े इससे बेहतर और कुछ नही हो सकता।

कानून नें आरोपी दंपत्ती को 20 साल की सजा सुनाई है।

पुलिस को इस बात का पता तब चला जब पीड़ित बच्ची पीरियड्स की समस्या की वजह से डॉक्टर के पास गई। डॉक्टर को हैरानी हुई की बच्ची सिर्फ 12 साल की उम्र में अपनी वर्जीनिटी खो चुकी है। डॉक्टर नें बच्ची से काफी कोशिशों के बाद इस बात का पता लगा लिया और फौरन पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी मौके पर पहुंची पुलिस नें जब तहकीकात की तो इस पूरे मामले का खुलासा किया।

 

 

 

Related Articles

Back to top button