HindiTelevision

अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा रहीं हैं टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी

आज कल बॉलीवुड से ज्यादा टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं छोटे पर्दे की हसीनाए किसी भी मामले में आज बॉलीवुड एक्ट्रेस कम नही हैं फिर बात बोल्डनेस की हो या बिकनी तस्वीरों की स्मॉल स्क्रीन एक्ट्रेस इस मामले में बॉलीवुड से पीछे कैसे रह सकती हैं भला। कुछ समय पहले कलर्स के पॉपुलर शो उतरन में में इच्छा का किरदार निभाने वाली  अभिनेत्री टीना दत्ता नें अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरीं। वहीं छोटे पर्दे ही एक और एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा नें भी कई हॉट फोटोशूट की तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी थी इसी कड़ी में हालही में एक और टीवी एक्ट्रेस का नाम सामने आया है।

छोटे पर्दे की ग्लैमरस एक्ट्रेस पूजा बनर्जी नें हालही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं जो पूजा के फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही हैं इन तस्वीरों पूजा फुल ऑन मस्ती के मूड में नज़र आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BdiYjHCHlwt/?taken-by=banerjeepuja

पूजा नें स्टार प्लस के शो तुझ संग प्रीत लगाई सजना के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी इसके अलावा पूजा कुछ समय पहले लाइफ ओके के शो देवों के देव महादेव में भी पार्वती के किरदार में दिखाई दे चुकी हैं।

https://www.instagram.com/p/Bd9mF6THQIL/?taken-by=banerjeepuja

फिलहाल पूजा काफी लंबे समय से स्मॉल स्क्रीन से दूर हैं लेकिन अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से मीडिया की सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/Bdcnta7Ha2G/?taken-by=banerjeepuja

आपको बता दें की पूजा स्वर्गीय प्रत्युषा बनर्जी की दूर की रिलेटिव भी हैं।

https://www.instagram.com/p/Bbetb3hngIo/?taken-by=banerjeepuja

स्मॉल स्क्रीन की ये बंगाली ब्यूटी भले ही काफी लंबे समय से स्मॉल स्क्रीन से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर पूजा काफी एक्टिव रहती हैं। और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/BbBewu5nKOK/?taken-by=banerjeepuja

इतना ही नही सोशल मीडिया पर पूजा की फैन फोलोविंग बी काफी ज्यादा है।

Related Articles

Back to top button