Hindi

अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं अंकिता लोखंडे देखें

ज़ी टीवी के शो पवित्र रिश्ता में अर्चना के रोल में आईं अंकिता छोटे पर्दे की सबसे ज्यादा महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं अंकिता नें हालही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें अंकिता बेहद हॉट लग रही हैं।

बाथ टब में सफेद रंग की ये ड्रेस पहने बैठी अंकिता बेहद ग्लैमरस और सेक्सी लग रहीं हैं । अंकिता की इस तस्वीर को उनके फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। अंकिता नें अपनी इस तस्वीर के साथ ही कैप्शन भी दिया है जिसमें अंकिता नें लिखा है की उनका मूड़ उनके बालों पर निर्भर करता है की उनके बाल कितने अच्छे और स्टाइलिश लग रहे हैं।

अंकिता अपनी इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं ज्ञात हो की अंकिता जल्द ही कंगना रनौत के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिंका में झलकारी बाई के किरदार में दिखाई देंगीं।

कुछ समय पहले ही अंकिता को लेकर खबरें आईं थीं की अंकिता एक बार फिर से ब्रेकअप के बाद अपने एक्स बॉयफ्रेंड  सुशांत सिंह राजपूत के साथ हो गईं हैं और दोनों का पैचअप हो गया है लेकिन सुशांत और अंकिता दोनों नें ही इस खबर का खंडन किया था।

अंकिता के इस लेटेस्ट फोटोशूट को देखकर तो लग रहा है की अंकिता अब बॉलीवुड में एक लंबी पारी खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

इस तस्वीर को हालही में पोस्ट करते हुए अंकिता नें कैप्शन दिया है की गहरी से गहरी रात के बाद भी सूरज निकलता है और सवेरा जरूर होता है।

अंकिता छोटे पर्दे की सबसे ज्यादा ग्लैमरस एक्ट्रेसस में से एक हैं पिछले काफी लंबे सम से अंकिता टीवी स्क्रीन से दूर हैं और अब मणिकर्णिकां के साथ बॉलीवुड में धूम मचाने आ रहीं हैं। सोर्सेस की मानें तो इसके बाद अंकिता बतौर लीड एक्ट्रेस संजय दत्त के साथ उनकी अगली फिल्म में रोमांस करते दिखाई देंगी हालाकि इस खबर की पुष्टि अंकिता और संजय दत्त दोनों नें ही नही की है। बहरहाल अंकिता को झलकारी बाई के किरदार में देखना यकीनन एक अलग अनुभव होगा।

 

 

Related Articles

Back to top button