Hindi

अपनी लिपस्टिक की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार हुईं निया शर्मा

छोटे पर्दे की सबसे हॉट और एशिया की पॉपुलर सेक्सी लेडी का खिताब हासिल करने वाली टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा हालही में एक बार फिर से मीडिया की सुर्खियों में आ गईं हैं निया शर्मा टीवी शोज़ के अलावा विक्रम भट्ट की वेब सीरीज़ ट्वीस्टेड में भी अपनी हॉटनेस का जलवा दिखा चुकी हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा किसी ना किसी वजह मीडिया की सुर्खियां बटोरने वाली निया एक बार फिर से सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार हो गईं और अपनी लिपस्टिक की वजह से लगातार ट्रोल की जा रहीं हैं। दरअसल निया नें हालही में अपनी एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसके बाद निया की तस्वीर पर लोगों नें लगातार भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए।

https://www.instagram.com/p/BgxuwElFPGq/?taken-by=niasharma90

तस्वीर में निया नें सिल्वर कलर की लिपस्टिक लगा रखी है जिसमें उनका चेहरा कुछ अजीब सा लग रहा है लिया के उपर ऐसा मेकअप लोगों को कुछ खास पसंद नही आया जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स नें तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए।किसी नें लिखा हॉरर गर्ल तुम बेहद डरावनी लग रही हो तो किसी नें कहा भूत लग रही हो किसी यूजर्स नें तो यहां तक कह दिया की टूथपेस्ट लगा रखा है ऐसे भी कुछ यूजर्स हैं जिन्होनें ितने भद्दे कमेंट किए हैं जिन्हें बता पाना भी सहज नही लगता।

https://www.instagram.com/p/BgbppFklwj0/?hl=en&taken-by=niasharma90

आपको बता दें की ऐसा पहली बार नही है जब निया नें ऐसी लिपस्टिक लगाई है और उन्हें लिपस्टिक की वजह से ट्रोल किया गया है इससे पहले भी निया अपनी ब्लू कलर की लिपस्टिक को लेकर ट्रोल की जा चुकीं हैं।

https://www.instagram.com/p/Ba000ZulV_I/?hl=en&taken-by=niasharma90

कुछ महीनों पहले भी अपनी पर्पल लिपस्टिक की वजह से निया सोशल मीडिया यूजर्स का शिकार हुईं थीं कई लोगों नें निया की लिपस्टिक के इन शेड्स पर कहा था की ये फैशन नहीं बेबकूफी है इन्हें फैशन के बारे में कुछ पता नही है।

अपनी लिपस्टिक के अलावा निया अपनी बॉडी शेमिंग को लेकर भी कई बार ट्रोल हो चुकीं हैं।

Related Articles

Back to top button