Hindi

अपनी बोल्ड तस्वीरों से इस टीवी एक्ट्रेस नें सोशल मीडिया पर लगाई आग

जी टीवी के शो टशने इश्क के साथ छोटे पर्दे पर अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली स्मॉल स्क्रीन एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन नें हालही में एक हॉट फोटोशूट कराया है जिसके चलते जैस्मीन सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई हुईं हैं। इन दिनों हर कहीं बस जैस्मीन के ही हॉट फोटोशूट के चर्चे चल रहे हैं। आप भी देखें तस्वीरें

https://www.instagram.com/p/BdxyaGnHslz/?taken-by=capilverma

जैस्मीन इन दिनों कलर्स के शो दिल से दिल तक में चुलबुली सी लड़की जैनी का रोल अदा कर रहीं हैं उनके किरदार को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है शो में उनके अपोज़िट लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं।

https://www.instagram.com/p/BdfsABRn-yw/?taken-by=capilverma

जैस्मीन और सिद्धार्थ की ऑन स्क्रीन कैमेस्ट्री हर किसी को लुभा रही है।

https://www.instagram.com/p/Bdy_UB3HodZ/?taken-by=capilverma

जैस्मीन भसीन नें जी टीवी के शो ट्शने इश्क के साथ अपने करियर की शुरूआत की जैस्मीन अपने इस पहले शो में ट्वींकल के किरदार में नज़र आईं थीं शो में ट्वींकल और कुंज के बीच फिल्माई गई हॉट लव स्टोरी को लोग आज भी याद करते हैं।

https://www.instagram.com/p/Bd9X9YpDt03/?taken-by=jasminbhasin2806

बेशक ये शो अब ऑफ एयर हो चुका है लेकिन इसके बाद भी शो का पॉपुलर किरदार ट्वींकल लोगों के दिलों पर राज कर रहीं हैं।

https://www.instagram.com/p/BWFNw8LDGQQ/?taken-by=jasminbhasin2806

राजस्थान से ताल्लुक रखने वाली जैस्मीन हमेशा से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं हममे से बेहद कम लोग ये जानते हैं कि जैस्मीन हिंदी टीवी सीरियल्स में आने से पहले साउथ की मूवी के साथ फिल्मों अपना पहला डेब्यू कर चुकीं हैं।

https://www.instagram.com/p/BOkNLeMhDVM/?taken-by=jasminbhasin2806

जैस्मीन नें साल 2011 में आई तमिल फिल्म वानम के साथ फिल्मों में एंट्री थी जिसके कुछ साल बाद साल 2015 में सीरियल टशने इश्क के साथ छोटे पर्दे पर दस्तक दी। जैस्मीन रील लाइफ में भले ही बेदह सिंपल और सीधी साधी नज़र आती हैं  लेकिन रियल लाइफ में जैस्मीन काफी ग्लैमर और स्टाइलिस्ट हैं जैस्मीन हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अाए दिन अपनी डेली एक्टीविटीज़ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

 

Related Articles

Back to top button