HindiTelevision

अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुईं बंदगी कालरा

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के सीज़न 11 में अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेने वाली खूबसूरत बंदगी कालरा एक बार फिर से मीडिया की सुर्खियों में आ गईं हैं बिग बॉस का सीज़न 1 भले ही खत्म हुए काफी वक्त हो चला है लेकिन इसके कंटेस्टेंट अब तक किसी ना किसी वजह से लगातार मीडिया की चर्चा में बने रहते हैं हालही में बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे बिग बॉस कंटेस्टेंट सब्यसांची के घर उनके साथ पार्टी करती नज़र आईं थीं हिना खान से लेकर विकास गुप्ता तक सभी अपने अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते और एक दूसरे के साथ समय बिताते नज़र आए बिग बॉस के सीज़न 11 में सबसे ज्यादा सुर्खियों में बंदगी कालरा और पुनिश शर्मा रहे दोनों की लव स्टोरी नें बिग बॉस के घर को एक रोमांटिक स्पॉट बना दिया।

https://www.instagram.com/p/BeQEBR6AJe4/?hl=en&taken-by=bandgikalra

हर किसी को यही लग रहा था कि बिग बॉस खत्म होने के बाद बंदगी कालरा और पुनिश शर्मा की लव स्टोरी भी खत्म हो जाएगी जैसा की अमूमन होता है ।लेकिन ऐसा नही हुआ बंदगी और पुनिश दोनों का रिश्ता बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी लगातार बना हुआ है।

https://www.instagram.com/p/Bex_PLmgyvA/?hl=en&taken-by=bandgikalra

हालही में बंदगी पुनिश और उनके परिवार से मिलने दिल्ली भी पहुंची थीं, इसी के साथ ही आपको यह भी बता दें की बिग बॉस के घर से बाहर आते ही बंदगी कालरा नें एक बेहद ही हॉट और बोल्ड फोटोसूट कराया था जिसे सोशल मीडिया पर बंदगी के फैंस के बीच काफी पसंद किया गया था ।

https://www.instagram.com/p/Bevss7lAMxv/?hl=en&taken-by=bandgikalra

बंदगी कालरा जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं। लेकिन इन दिनों बंदगी अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर नही बलकी अपनी एक बोल्ड तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों की चर्चा का विषय बन गईं हैं। बंदगी नें हालही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जो कुछ ही समय में उनके फैंस के बीच काफी तेजी से तो वायरल हुई । लेकिन इसी के साथ ही कई लोगों नें बंदगी को सोशल मीडिया पर ट्रोलर करना भी शुरू कर दिया कुछ लोगों नें बंदगी को गंदी चुड़ैल तक कह डाला।

Related Articles

Back to top button