Hindi

अपनी पत्नी से उम्र में छोटे हैं बॉलीवुड के ये सितारे अभिषेक से लेकर आदित्य पंचोली तक लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड में सितारों के लिए प्यार के सामने उम्र, जाति या धर्म का कोई मतलब नही है इस इंडस्ट्री में आपको ऐसे एक से बढ़कर एक सितारे मिलेंगे जो अपनी पत्नी से या तो बहुत बड़े हैं या बहुत छोटे इन कलाकारों की लिस्ट में अभिषेक बच्चन, कुणाल खेमू, सैफ अली खान,फरहान अख्तर,अर्जुन रामपाल,धनुष जैसे अभिनेता शामिल हैं।

1- अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से 12 साल छोटे हैं सैफ

बॉलीवुड के नवाव सैफ अली खान नें अपने परिवार के खिलाफ जाकर साल 1991 में अपने से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी दोनों के 2 बच्चे इब्राहिम और सारा हैं । हालाकिं सैफ और अमृता का जल्द ही साल 2004 में तलाक हो गया जिसके बाद सैफ नें 2012 में अपने से 15 साल छोटी करीना कपूर से शादी की ।

2- आदित्य पंचोली अपनी पत्नी जरीना से 6 साल छोटे हैं

बॉलीवुड के सीनियर एक्टर आदित्य पंचोली और एक्ट्रेस जरीना की शादी को एक लंबा अरसा हो चला है जरीना अपने पति आदित्य से 6 साल बड़ी हैं चितचोर और गोपाल कृष्ण जैसी फिल्मों समेत कई हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल्स कर चुकीं जरीना और आदित्य की पहली मुलाकात हिंदी फिल्म कलंक टीका  के सेट पर हुई थी साल 1986 में आंध्र प्रदेश के  मुस्लिम परिवार से तालुक रखने वाली जरीना और महाराष्ट्र के हिंदू परिवार के आदित्य नें किसी की परवाह ना करते हुए एक दूसरे के साथ शादी कर ली। जरीना और आदित्य के 2 बच्चे हैं सना और सूरज जहां हीरो जैसी फिल्म से बॉलीवुड में दस्तक दे चुके हैं वहीं सना बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रहीं हैं।

3- अपनी पत्नी अधुना से 7 साल छोटे हैं फरहान

बॉलीवुड फिल्मेकर फरहान अख्तर अपनी पत्नी अधुना से 7 साल छोटे हैं फरहान और अधुना ने साल 2000 में शादी की थी दोनों की 2 प्यारी सी बेटियां हैं शाक्या और अकीरा हालाकि फरहान और अधुना अब एक दूसरे से अलग हो चुके हैं दोनों का इसी साल तलाक हुआ है।

 

4-कुणाल खेमू से 5 साल बड़ी हैं पत्नी सोहा

अपने भाई के नक्शे कदम पर चलते हुए सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान ने साल 2015 में अपने से 6 साल छोटे बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू से शादी की सोहा और कुणाल फिलहाल अपने घर आने वाले नन्हें मेहमान के स्वागत की तैयारियों में लगे हुए हैं।

5- पत्नी ऐश्वर्या से 3 साल छोटे हैं अभिषेक

अभिषेक और ऐश्वर्या बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत जोड़ों में से एक हैं दोनों की शादी 2007 में हुई थी अभिषेक और ऐश  दोनों की एक प्यारी सी बेटी आराध्या भी है।

6- साउथ के हीरो महेश बाबू से 3 साल बड़ी हैं उनकी पत्नी नम्रता

साउथ सुपर स्टार महेश बाबू और बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर टॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक माने जाते हैं नम्रता और महेश बाबू

नें साल 2005 में साथ फेरे लिए थे दोनों के दो बच्चे हैं गौतम घट्टा मनेनी और सितारा घट्टा मनेनी इस लिस्ट में कई और बॉलीवुड कलाकारों के नाम शामिल हैं।

 

 

 

Related Articles

Back to top button