Hindi

अपनी ड्रेस की वजह से शर्मिंदगी का शिकार हुईं ऐश्वर्या देखें जानें

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन हमेशा ही अपनी बेहतर ड्रेसिंग सेंस और यूनिक स्टाइल के लिए जानी जाती हैं ऐश्वर्या जिस भी अवॉर्ड शो का हिस्सा बनती हैं वहां लोगों को सबसे ज्यादा इस बात को जानने का इंतज़ार रहता है कि ऐश इस बार क्या पहनने वाली हैं। इस बात में कोई शक नही की ऐश्वर्या बेहद कम ही मौकों पर किसी इवेंट का हिस्सा बनती हैं। ज्ञात हो की कांस्य फिल्म समारोह में भी ऐश कई बार अपनी खूबसूरत ड्रेस और खबूसरती को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रह चुकी हैं लेकिन हालही में ऐश्वर्या वोग मैग्ज़ीन अवॉर्ड शो में शिरकत करने पहुंची तो रेड कॉरपेट पर सभी ऐश को देखते ही रह गए।

दरअसल रेड कॉरपेट पर हर किसी की निगाहें ऐश के नए लुक को देखने के लिए बेताब थीं लेकिन जैसे ही ऐश्वर्या नें एंट्री की तो हर कोई हैरान रह गया। क्योंकि ऐश नें जो ड्रेस पहनी थी वो किसी भी तरह से उनकी पर्सनालिटी को शूट नही कर रही थी। ब्लैक कलर के फेदर वाली इस ड्रेस में लॉंग स्लिव देखने में कुछ ज्यादा ही अजीब लग रही थी वहीं ड्रेस ली लंबाई भी कुछ अजीबो गरीब थी। ऐश के इस लुक में उनकी ढलती उम्र का असर भी साफ तौर पर देखा जा सकता है।

ऐश्वर्या के अलावा इस अवॉर्ड समारोह में शारूख खान, गौरी, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर जैसे कई बॉलीवुड सितारे भी शिरकत करते दिखाई दिए।

ऐश्वर्या पर जब बॉलीवुड किंग खान की नज़र पड़ी तो एक पल के लिए वो भी इनकी इस अजीबो गरीब ड्रेस को देखकर हैरान रह गए इतना ही नही शारूख पहले तो ऐश को इस ड्रेस में देखकर हंस पड़े लेकिन बाद में उनके साथ मीडिया के सामने फोटो के लिए पोज़ भी दिया। आपको बता दें की सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या रॉय बच्चन को इस साल की सबसे ज्यादा प्रभावशाली महिलाओं की श्रेणी में शामिल किया गया है।

 

Related Articles

Back to top button