Hindi

अपनी खूबसूरती से ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर मचा रही तहलका देखें

बॉलीवुड में खूबसूरत हसीनाओं की कोई कमी नही है एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेस हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद है ं। आए दिन बॉलीवुड हो या हॉलीवुड या टीवी अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती के चलते ये हसीनाएं अक्सर ही मीडिया की सुर्खियां बटोरती हैं लेकिन इन दिनों कोई बॉलीवुड या हॉलीवुड एक्ट्रेस नही एक बांग्लादेशी अभिनेत्री अपनी खूबसूरती के चलते इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

इस  खूबसूरत बांग्लादेशी  हसीना का नाम ‘पोरी मोनी’ है। 25 साल की पोरी मोनी अपनी खूबसूरत की चलते इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

पोरी मोनी बांग्लादेश की एक जानी मानी टीवी अभिनेत्री हैं एक्टिंग में आने से पहले पोरी मोनी कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं और एक बड़ी और मशहूर बांग्लादेशी मॉडल भी हैं पोरी कई पॉपुलर बांग्लादेशी टीवी शोज़ में अपने एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी हैं।

पोरी मोनी एक एक्टिव सोशल मीडिया यूज़र हैं और सोशल मीडिया पर उनके फैंस की संख्या लाखों में हैं पोरी मोनी आए दिन अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

पोरी मोनी की खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज़ के आगे बड़ी-बड़ी खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी फीकी लगती हैं।

साड़ी हो या टॉप, ट्रेडिशनल हो या वेस्ट्रन पोरी मोनी हर लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं। नारी एंड नवनीता,तुमार जान्नों,अपार ओपार जैसे कई पॉपुलर बंगाली टीवी सीरियल्स में काम करने वाली पोरी मोनी बंगाली टीवी सीरियल्स के अलावा कई बंगाली फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। जिनमें कोटो सुमनों कोटो असा, रोक्तो जैसी कई फिल्में भी शामिल हैं। पोरी नें बांग्ला फिल्म राना प्लाज़ा के साथ अपने फिल्मी सफर की शुरूआत की थी और स्कूलिंग की पढ़ाई पूरी करने के बाद पोरी मोनी नें 12वीं के बाद ही मॉडलिंग में अपना करियर बनाना शुरू कर दिया पोरी मोनी महज़ 25 की उम्र में ही बांग्ला फिल्मों की मशहूर हिरोइन है।

Related Articles

Back to top button