Hindi

अपनी इन 10 तस्वीरों को किसी के साथ शेयर नही करना चाहतीं कैटरीना कैफ जानिए वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ  उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणवीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस  हालही में  रिलीज हुई है और जल्द ही कैट एक बार फिर से बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर ज़िंदा है में दिखाई देने वाली हैं इसमें कोई शक नही है की कैट आज बॉलीवुड वर्ल्ड की एक बेशूमार और कामयाब एक्ट्रेस हैं लेकिन क्या आप जानते हैं की एक्टिंग और बॉलीवुड में आने से पहले कैटरीना कितनी अलग थीं ।

आपको बता दें कि कैट आज जितनी ग्लैमरस दिखाई देती हैं,  मॉडलिंग  डेस में कैट ऐसी बिलकुल नहीं थीं।  मॉडलिंग के दौरान कैटरीना आज के दौर से बेहद अलग थीं जानिए कैटरीना की ऐसी 10 तस्वीरें जिसे कैट कभी अपने फैंस के साथ कभी शेयर करना नही चाहेंगी।

बॉलीवुड में आज बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हिरोइनों की लिस्ट में शुमार कैटरीना को बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग का इतना शौक था की उन्होनें महज़ 14 साल की उम्र में ही मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी।

बॉलीवुड में एंट्री से पहले कैटरीना मॉडलिंग की दुनिया में मशहूर हो चुकीं थीं ।

लंदन बॉलीवुड फिल्मेकर कैजाद गुस्ताद नें उन्हें पहली बार देखा और उन्हें उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म बूम ऑफर की जिसे कैट नें बिना देर किए सहज ही कबूल कर लिया ।

कैटरीना का जन्म 1983 में हांगकांग में हुआ था कुछ समय बाद कैट अपने परिवार के साथ लंदन में शिफ्ट हो गईं और वहीं स्कूलिंग के दौरान उन्होनें मॉडलिंग शुरू की।

लंदन में स्कूल के दिनों में 14 साल साल की उम्र में कैट नें अपना पहला एड गहनों की कंपनी के लिएया किया था।

कैटरीना की पहली बॉलीवुड डेब्यू बूम बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही।

पहली फिल्म फ्लॉप होने के बाद कैट को सलमान का सपोर्ट मिला और उन्होनें साल 2005 में आई फिल्म मैने प्यार क्यूं किया साइन की कैट सलमान और सुष्मिता की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही ।

दूसरी फिल्म की सफलता के बाद कैट नें हमको दिवाना कर गए , नमस्ते लंदन,वेलकम, धूम-3, राजनीति और बार-बार देखो जैसी कई फिल्में की ।

कैटरीना की फिल्म टाइगर ज़िदा है अगले साल रिलीज़ हो रही है।

Related Articles

Back to top button