Hindi

अपनी इन बोल्ड बिकनी पिक्चर्स से पानी में आग लगा रहीं मोनालिसा वायरल हो रहीं तस्वीरें

बिग बॉस सीज़न 10 की कंटेस्टेंट मोनालिसा बिग बॉस 10 के फिनाले में अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत के साथ शादी करने के बाद बिग बॉस के घर से बेघर हो गईं थीं मोनालिसा इन दिनों पति विक्रांत के साथ मलेशिया में छुट्टियां बिता रहीं हैं हालही में मोना नें अपने इस वेकेशन टूर की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं जिसमें मोनालिसा ब्लैक कलर की बिकनी में बेहद हॉट लग रहीं हैं मोनालिसा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

बिग बॉस के बाद मोनालिसा और विक्रांत नच बलिए सीजन 8 में भी बतौर कंटेस्टेंट ठुमके लगाते दिखे दोनों की डांस परफार्मेंस को दर्शकों नें काफी पसंद भी किया हालाकि ये जोड़ी नच बलिए के ग्रैंड फिनाले से पहले ही बाहर हो गई थी मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने इनस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  अपनी और विक्रांत की इस तस्वीर को अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट करते हुए मोनासिला नें कैप्शन में हनीमून ट्रिप का जिक्र भी किया है।

अपनी शादी के बाद विक्रांत और मोना दोनो काफी हैक्टिक शेड्यूल होने की वजह से अपने हनीमून पर नही जा पाए थे आखिरकार दोनों अपने काम से थोड़ा ब्रेक लेने के बाद सिंगापुर टूर पर पहुंचे जहां खूबसूरत क्रूज़ पर दोनों जमकर पार्टी करते दिखाई दिए।

इस बैकलेस ब्लैक गाउन में मोना काफी खूबसूरत और स्टाइलिश लग रहीं हैं।

मोनालिसा इस नीले रंग की वन पीस में बेहद प्यारी लग रहीं हैं मोना नें अपनी इस तस्वीर के साथ एक खूबसूरत कैप्शन देते हुए लिखा है की नीला आसमान नीला समंदर और मेरी नीली ड्रेस ये नज़ारा बेहद प्यारा है ।

विक्रांत और मोना नें क्रूज़ पर लग भग अपने तीन दिन बिताए और काफी सारी सेल्फी भी लीं।

मोनालिसा की इन सभी तस्वीरों को देखकर लग रहा है की मोना इस वेकेशन को फुलऑन एंजॉय कर रहीं हैं।

Related Articles

Back to top button