Hindi

अपनी इन तस्वीरों को देख आज भी शर्मिंदा होती हैं बॉलीवुड की अभिनेत्रियां आप भी देखें

बॉलीवुड अभिनेत्रियां वैसे तो हर अवसर पर ही सजी सवरीं और खूबसूरत नज़र आती हैं बिना मेकअप के भी आपने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की कई तस्वीरें देखीं होगीं लेकिन क्या आप जानते हैं की बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की ऐसी भी तस्वीरें हैं जिसे देख उन्हें शर्मिंदा होना पड़ जाता है करीना कपूर ,ऐश्वर्या राय बच्चन,सोनम कपूर जैसी अभिनेत्रियां भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या और शाहरूख की इस फोटो को देखकर आपको लग रहा होगा की ऐश फुल ऑन फाइटिंग के मूड़ में हैं। खैर जो भी हो ऐश्वर्या को अपनी ये तस्वीर देखकर थोड़ा अजीब तो लगता ही होगा।

प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर को देखकर आपको लग रहा होगा की प्रियंका एक नंबर की पियक्कड़ हैं। आपको ही नही प्रियंका को भी अपनी इस तस्वीर को देखकर हसीं आती होगी।

 स्टाइल दिवा सोनम कपूर

सोनम कपूर हमेशा ही अपने अलग और डिफरेंट स्टाइल के लिए जानी जाती हैं लेकिन सोनम के इस लुक को देखकर आपको थोड़ी हैरानी जरूर होगी आपको ही नही बलकी सोनम खुद अपनी इस फोटो को जब भी देखती होंगी तो उन्हें भी हंसी आती होगी।

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान की कई तस्वीरें अक्सर ही मीडिया की सुर्खियां बटोरती हैं लेकिन इनकी ये तस्वीर आपने इससे पहले कभी नही देखी होगी।

बेफीक्रे एक्ट्रेस वाणी कपूर

बेफीक्रे एक्ट्रेस वाणीं कपूर की इस तस्वीर को देखकर आपको लगेगा वाणी नें काफी पी ली है मगर ऐसा नही है दरअसल अजीबो गरीब शकल बना रहीं वाणी को ये पता ही नही था कैमरे में उनकी ये तस्वीर किसी नें चुपके से कैद कर ली है।

परिणीती चोपड़ा

परिणीती चोपड़ा की इस फोटो को जरा ध्यान से देखिए परिणीती को देखकर ऐसा लग रहा जैसे परिणीती किसी को मारने वाली हैं गुस्से से पागल परिणीति को ये पता ही नही चल सका की उनके इस लुक्स की तस्वीरें मीडिया में कैद हो चुकी हैं।

मलिका शेरावत -विवेक अोबेरॉय

मलिका शेरावत और विवेक ओबेरॉय की इस तस्वीर को देख दोनों को हसीं आ जाती होगी।

Related Articles

Back to top button