Hindi

पहले दिन अनुष्का शर्मा की फिल्म परी नें बॉक्स ऑफिस पर कमाए 4 करोड़, धीमी पड़ी फिल्म की रफ्तार

बीते शुक्रवार को अनुष्का शर्मा की फिल्म परी रिलीज़ हुई होली के खास मौके को देखते हुए फिल्म को रिलीज़ किया गया था लेकिन फिल्म के फर्स्ट डे के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की रफ्तार काफी धीमी दिखी। फिल्म होली के खास मौके पर रिलीज़ हुई और फिल्म के लिए वीकेंड का पूरा समय है फिल्म नें पहले दिन 4 करोड़ की कमाई की वीकेंड पर रिलीज़ होने के बाद भी फिल्म की रफ्तार को धीमी देखते हुए फिल्म की बेहतरीन कमाई का अंदाज़ा लगा पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है।

हालाकि फिल्म की रिलीज़ बहुत सही समय पर हुई है होली के दिन रिलीज़ होना और इसके बाद शनिवार, रविवार का पूरा दिन फिल्म की कमाई के लिए है। लिहाज़ा अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि फिल्म वीकेंड के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार से दौड़ सकती है।

गौरतलब है की परी नॉट ए फेरी टेल अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली तीसरी फिल्म है। फिल्म का निर्देशन सुब्रतो रॉय नें किया था। परी में पहली बार आप अनुष्का शर्मा का हॉरर अवतार देखेंगें। अनुष्का शर्मा इससे पहले फिल्म फिल्लौरी में एक कॉमेडी करने वाली भूतनी के अवतार में नज़र आईं थीं लेकिन परी में वो एक बेहद डरावनी चुड़ैल के किरदार में नज़र आती हैं।

फिल्म में एक आत्मा परी की मुलाकात एक ऐसे व्यक्ति से होती है जो उसकी तकलीफें देख उससे हमदर्दी करता है और उसे अपने साथ रख लेता है। लड़के की मां उस लड़की को अपने बेटे को साथ रखने से रोकती है। लेकिन लड़का अपनी मां की बात नही मानता और परी को अपने घर लेकर आता है। परी का किरदार एक तरफ डरावना है तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म को देखने की जिज्ञासा भी लगातार बढ़ती जाती है। बहरहाल फिल्मेकर्स को पूरी उम्मीद है की अनुष्का की ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आएगी।

Related Articles

Back to top button