Hindi

अनुष्का नहीं ये लड़की थीं विराट की होने वाली दुल्हन, मां की वजह नही हो सकी शादी

भारतीय टीम के युवा कप्तान विराट कोहली और  ब्यूटीअनुष्का शर्मा की शादी काफी लंबे समय तक चर्चा का विषय बनी रही जी हां दोनों की शादी हालही में हुई है लेकिन क्रिकेट और फिल्म जगत का जोड़ा हमेशा ही अपने अफेयर और रिश्ते को लेकर मीडिया की सुर्खियां बटोरता रहा है। हालही में विराट नें अनुष्का के साथ सीक्रेट शादी कर सबको चौंका दिया गौरतलब है कि 11 दिसंबर को इटली में हुई विराट और अनुष्का की शादी की खबर विराट नें  अचानक सोशल मीडिया पर देकर सबको चौंका दिया।

 

अनुष्का और विराट की जोड़ी भले ही इनके फैंस के लिए सबसे ज्यादा खूबसूरत जोड़ी है लेकिन क्या आप जानते हैं की अनुष्का भले ही विराट की पसंद हैं लेकिन विराट की दुल्हन के रूप में अनुष्का नही बलकी ये खूबसूरत हसीना हो सकती थीं आपको बता दें की इस खूबसूरत लड़की नाम सारा है।

सारा यूके की क्रिकेटर हैं और विराट की तरह ही उन्हें भी बल्लेबाज़ी का शौक है।

विराट नें ट्वीटर पर जिस तरह से अपनी और अनुष्का की शादी की अनाउंसमेंट की थी कुछ इसी अंदाज़ नें कुछ समय पहले  ही इस महिला खिलाड़ी नें विराट को सबसे सामने ऑफिशियली तौर पर प्रपोज़ किया था।

आपको बता दें की सारा टेलर नें विराट को ट्वीटर पर प्रपोज़ किया था हालाकि उस वक्त विराट कुछ कह पाते इससे पहले ही विराट की मां नें ये बात कह दी कि विराट फिलहाल अपना पूरा ध्यान अपने करियर पर देंगें और शादी करने का अभी उनका कोई इरादा नही है। बस तो अब आप इस बात से समझ ही सकते हैं की अगर विराट की मां नें हां कह दी होती तो विराट की शादी अनुष्का से नही बलकी इस खूबूसरत हसीना से होती।

 

विराट अनुष्का की शादी पर सारा नें विराट को सोशल मीडिया पर बधाई दी जिसे देख ये कहना गलत नही होगा की सारा के दिल में अब भी विराट के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है।

 

Related Articles

Back to top button