Hindi

अजय देवगन के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली ये एक्ट्रेस हो गईं हैं पहले से भी ज्यादा खूबसूरत

बॉलीवुड में कई सुपर हिट फिल्में कर चुके अजय देवगन नें अपने फिल्मी सफर के दौरान कई फिल्मों में कई रोल किए अजय देवगन नें अपने फिल्मी करियर की शुरूआत बॉलीवुड में साल 1991 में आई फिल्म फूल और कांटे के साथ की थी फूल और कांटे में अजय देवगन के साथ दक्षिण भारतीय हिरोइन मधु नज़र आई थीं खास बात यह की अजय देवगन ही नहीं बलकी मधु की भी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी फिल्म में अजय देवगन और मधु की जोड़ी को दर्शकों नें काफी पसंद किया। मधु और अजय देवगन की यह पहली ही डेब्यू् फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही।

मधु बॉलीवुड के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। लेकिन पिछले काफी लंबे समय से मधु बॉलीवुड में नज़र नही आईं ।वैसे इसी के साथ ही आपको बता दें की अपनी मासूमियत और अपनी अदाओं से फैंस के दिलों को घायल करने वाली मधु अब पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो चुकी हैं।

https://www.instagram.com/p/Ba3zI-Rjev5/?tagged=madhoo

मधु पहले से भी काफी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं। मधु बीते साल स्टार प्लस के सीरियल आरंभ में नज़र आईं थीं हालाकि यह टीवी शो ज्यादा समय तक नही चल सका और जल्द ही बंद हो गया।

https://www.instagram.com/p/Bajg83oF6eE/?tagged=madhoo

मधु के बारे में आपको एक बात और बता दें कि मधु बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी की भतीजी हैं।

https://www.instagram.com/p/BXL8N0OgMYB/?tagged=madhoo

मधु नें फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल में साल 2002 में सोनी टीवी के शो देवी के साथ की थी। बॉलीवुड में मधु नें ऐलान,पहचान,ज़ालिम जैसी कई फिलमें कीं हालाकि दर्जनों फिल्में करने के बाद भी मधु का बॉलीवुड करियर कुछ खास नही रहा।मधु नें साल 1999 में आनंद शाह के साथ शादी की थी और शादी के बाद काफी लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहीं। मधु की दो बेटियां भी हैं। मधु से जुड़ी एक और खास बात बता दें की मधु की तकरीबन 5 फिल्मों में उनका नाम मधु रखा गया।

Related Articles

Back to top button