Hindi

अजय देवगन की वजह से आज तक कुंवारी रह गई बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस 25 साल बाद किया खुलासा

बॉलीवुड में 90 के दशक में एक्शन हीरो के रूप में पहचान बनाने वाले अजय देवगन नें 1991 में आई फिल्म फूल और कांटे के साथ बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा अजय देवगन की पहली ही फिल्म सुपर हिट साबित हुई और इसी के साथ इस हीरो पर बॉलीवुड की कई खूबसूरत हसीनाएं मर मिटीं अजय देवगन का रिश्ता   बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के साथ कई बार जोड़ा गया दोनों के बीच अफेयर के चर्चे भी चलें और हालही में मीडिया की इन खबरों पर तब्बू नें अपने बयान से सच की मोहर भी लगा दी ।

 

तब्बू और अजय की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत लव बर्ड्स में मानी जाती थीं दोनों की दोस्ती 25 साल से भी ज्यादा पुरानी हैं ।तब्बू और अजय एक साथ फिल्म विजय पथ में नज़र आए हालाकि अजय और तब्बू दोनों फिल्मों में आने से पहले ही एक दूसरे को अच्छे से जानते थे तब्बू के चचेरे भाई अजय देवगन के पड़ोसी थे और बेहद अच्छे दोस्त भी और उन्हें के जरिए तब्बू और अजय की मुलाकात भी हुई थी अजय तब्बू का बेहद ख्याल रखते थे और अगर कभी किसी लड़के को उनसे बात करते देखा या पास आते तो जमकर वहीं पर उस लड़के की क्लास भी ले लेते थे ।

 

तब्बू नें हालही में एक न्यूज़ पेपर को दिए गए इंटरव्यू में एक चौंका देने वाला खुलासा करते हुए बताया की उनके अब तक सिंगल होने के जिम्मेदार अजय देवगन हैं और अब तक अजय देवगन की वजह से कुवांरी रह गईं।

अजय और तब्बू की दोस्ती बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पुरानी है दोनों एक साथ विजय पथ, हकीकत, तक्षक जैसी फिल्मों में काम करने के बाद जल्द ही गोलमाल सीरीज़ की फिल्म गोलमाल 4 में दिखाई देंगे वैसे लंबे समय बाद तब्बू और अजय  दोनों फिल्म दृश्यम में भी दिखाई दे चुके हैं । बहरहाल तब्बू नें अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में इस बात का ज़िक्र किया अजय को अपनी इस गलती का पचतावा होना चाहिेए की उन्होनें क्या किया है उनकी वजह से वो कुवांरी रह गईं ।

तब्बू के कज़ीन समीन आर्या और अजय देवगन उस दौर में तब्बू का हर कहीं पीछा किया करते थे और दोनों को इस बात की फिक्र रहती की कहीं कोई तब्बू से बदतमीज़ी तो नही कर रहा तब्बू नें अजय के जिंदगी से जुड़े राज़ खोलते हुए ये भी कहा की अजय बहुत ज्यादा शरारती औऱ बदमाश थे। बहरहाल अजय और तब्बू की फिल्म गोलमाल 4 बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा पाती है या नही ये तो फिल्म के रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा ।

 

Related Articles

Back to top button