Hindi

अचानक से लापता हुईं भूतिया फिल्मों की मशहूर ऐक्ट्रेस जैस्मिन

 

बॉलीवुड की सुपर हिट भूतिया फिल्मों में अपने हॉट अंदाज़ से लाखों दिलों को अपनी तरफ खींचने वाली एक्ट्रेस जैस्मीन 1988 में आई फिल्म विराना के साथ ही रातों रात मशहूर हुईं विराना के अलावा पुरानी हवेली, बंद दरवाजा जैसी फिल्मों में अपने अंदाज़ से बड़े बड़ों के पसीने छुटा देने वाली जास्मीन रातों रात कहां गायब हो गईं जिंदा भी हैं या नही ये पहेली आज तक सुलझ नही पाई ।
बेशक फिल्म डरावनी और भूतिया थी लेकिन इसके बाद भी  फिल्म में जैस्मिन की अदाओं और उनके ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज़  को देख आम ऑडियंश तो क्या बड़े-बड़े अंडरवर्ल्ड डॉन भी पागल हो गए ।
डाक बंगला, पुरानी हवेली फिल्मों के दौरान ही जैस्मिन को अंडवर्ल्ड से कई तरह की धमकियां मिलने लगीं बड़े-बड़े ड्रग माफिया और अंडरवर्ल्ड डॉन जैस्मिन को हासिल करने के लिए उन्हें धमकियां देने लगे जैस्मिन रातों रात जैसे स्टार बनी उसे देखकर बॉलीवुड में बातें उठने लगीं की जैस्मिन बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिरोइनों की लिस्ट में शुमार होंगी ।
जैस्मिन का फिल्मी सफर ज्यादा लंबा नही रहा जैस्मिन नें शोहरत की सीढियां चढ़नी शुरू ही की थीं लेकिन उन्हें ना जाने किसकी नज़र लगी
की पलक झपकते ही जैस्मिन जिंदगी मुश्किलों से घिर गई ।

 सोर्सेस की मानें तो जैस्मिन  की दिवानगी में पागल अंडरवर्ल्ड  के कई डॉन उनके साथ संबंध बनाना चाहते थे और इसके लिेए वो किसी भी हद तक जाने को तैयार थे ।

  जैस्मिन लगातार मिल रहीं धमकियों से इस कदर घबरा गईं की बेहद ही कम वक्त में उन्होनें फिल्मों को अल्विदा कह दिया । विराना से मशहूर हुईं जैस्मिन के बारे में खबरें आईं की जैस्मिन बॉलीवुड ही नही बल्की भारत को छोड़कर अमेरिका में शिफ्ट हो गईं जैस्मिन से संपर्क करने की बहुत कोशिश की गई लेकिन वो अमेरिका गईं या कहीं और ना ही तो इस बात की किसी को कोई जानकारी है ना ही किसी को ये पता है की जैस्मिन जिंदा हैं या मर चुकी हैं ।

 

जैस्मिन के नाम को लेकर भी सस्पेंस बना हुआ था जो अब भी बना हुआ है, इंडस्ट्री में कई लोगों का कहना है  की जैस्मिन का असली नाम जैस्मिन नही बल्की कुछ दूसरा था जिसे फिल्मों में कदम रखने से पहले उन्होनें बदल दिया था ।
बहरहाल जैस्मिन के नाम और उनकी जिंदगी की पहेली अब भी कहीं गुमनाम है ।

Related Articles

Back to top button